×

Jalaun Viral Video: लट्ठबाज तहसीलदार का वीडियो वायरल, बकायेदार से की बदसलूकी

बकायेदार के साथ तहसीलदार ने की बदतमीजी

Afsar Haq
Published on: 28 Sep 2021 2:45 PM GMT
Tehsildar
X

बकायेदार से तहसीलदार ने की मारपीट (फोटो-न्यूजट्रैक)

Jalaun Viral Video: जालौन में सेल टैक्स की वसूली करने के आदेश पर बकाएदार के घर पंहुचे तहसीलदार (Tehsildar) कोंच ने बकायादार के साथ गाली गलौज करते हुए बदतमीजी पर उतारू हो गए। बकायेदार ने तहसीलदार (Tehsildar) से आदेश दिखाने की बात की तो उन्होंने लट्ठ निकाल लिया और अभद्रता करना शुरू कर दिया।

बता दें कि पूरा मामला जालौन के कोंच कोतवाली क्षेत्र का है। जहां पर सेल टैक्स की वसूली करने आए तहसीलदार ने बकायेदार के साथ बदतमीजी शुरू कर दी। तहसीलदार (Tehsildar) की इस बदतमीजी का वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हुआ, जिसके बाद तहसीलदार (Tehsildar) बैकफुट पर नजर आए।

देखें Jalaun ka Viral Video

बकायेदार ने इस बात की लिखित शिकायत कोंच कोतवाली (Konch Kotwali) में भी की है। उसने शिकायत करते हुए कहा है कि सेल टैक्स वसूली विभाग के द्वारा एक आरसी में वसूली अधिकारी तहसीलदार (Tehsildar) कोंच को बनाया गया। जिसमें तहसीलदार (Tehsildar) वसूली करने प्रार्थी के घर सुबह 10:30 पहुंचे। पीड़ित ने मौके पर तहसीलदार को स्थगन आदेश की कॉपी दी, तो तहसीलदार (Tehsildar) नरेंद्र कुमार ने मारपीट शुरू कर दी।

इससे प्रार्थी और उसके छोटे भाई को चोटें आईं। इसका वीडियो भी पीड़ित के पास है। मुहल्ले को लोग बचाव में आये तो प्रार्थी को गाली देते हुए जबरन पकड़कर गाड़ी में डालकर कोंच थाने ले गए। इसके बाद में तहसील (Tehsildar) के लॉकअप में बंद कर दिया। कुछ देर बाद स्टे आर्डर देखने पर छोड़ा। वहीं तहसीलदार (Tehsildar) नरेंद्र कुमार का कहना है व्यापार कर की ओर से रामखेलावन के वसूली के आदेश दिए था, जिस पर उसके घर पर वसूली करने गया तो महिलाओं ने इकट्ठा हो कर हंगामा करना शुरू कर दिया। उस पर तीन लाख रुपए की राशि का भुगतान बकाया था, किसी भी प्रकार की मारपीट की बात सामने नहीं आई है। फिलहाल सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो बहुत कुछ बता रहा है।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story