×

Baghpat News: कैबिनेट मंत्री योगेंद्र उपाध्याय ने बागपत में दिया बड़ा बयान, कहा- अपराधियों के जनक हैं अखिलेश

Baghpat News:बागपत में कैबिनेट मंत्री योगेन्द्र उपाध्याय ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अखिलेश अपराध के जनक हैं।

Paras Jain
Report Paras Jain
Published on: 12 March 2023 3:20 PM GMT (Updated on: 12 March 2023 3:21 PM GMT)
Cabinet minister Yogendra Upadhyay gave a big statement in Baghpat, said- Akhilesh Yadav is the father of criminals
X

 बागपत: कैबिनेट मंत्री योगेंद्र उपाध्याय ने बागपत में दिया बड़ा बयान, कहा- अपराधियों के जनक है अखिलेश यादव

Baghpat News: उत्तर प्रदेश के जनपद बागपत में उच्च शिक्षा, विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी, इलेक्ट्रानिक्स एवं सूचना प्रौद्योगिकी विभाग मंत्री योगेन्द्र उपाध्याय ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अखिलेश अपराध के जनक हैं। दरअसल, योगेन्द्र उपाध्याय आज बागपत के किशनपुर बराल गांव में भगवान परशुराम सन्देश यात्रा का शुभारंभ अवसर पर पहुँचे थे।

उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि जब भी प्रदेश सरकार अपराधियों पर कार्रवाई करती है, अपराधियों को सजा होती है तो अखिलेश और समाजवादी पार्टी नेताओं के पेट में दर्द क्यों होता है? फिर अपने ही सवाल का जवाब देते हुए कहा कि इसका मतलब यह है कि वे अपराधियों के जनक है और अपराधियों के संरक्षक हैं। उन्होंने कहा कि भगवान परशुराम हम सबके ईष्ट हैं।

मंत्री से ब्राह्मण उत्थान आयोग के गठन की भी मांग की

शांति, सद्भाव, एकता, भाईचारा मिशन के तहत यह यात्रा निकाली जा रही है। अखिल भारतवर्षीय ब्राह्मण महासभा के तत्वावधान में निकाली जा रही इस यात्रा के दौरान उच्च शिक्षा मंत्री योगेंद्र उपाध्याय ने सभी लोगों को एकजुट रहते हुए समाज में शिक्षा का प्रचार करने का आह्वान किया। इस दौरान समाज के लोगों ने मंत्री से ब्राह्मण उत्थान आयोग के गठन की भी मांग की जिस पर उन्होंने मुख्यमंत्री से मिलने का आश्वासन दिया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story