×

Banda Video: दिल्ली जैसी दरिंदगी बाँदा में दिखी, महिला टीचर को डम्पर ने 3KM तक घसीटा, दर्दनाक मौत

Banda Video: दिल्ली में अंजलि की मौत का मामला अभी ठंडा ही नही हुआ था कि बांदा में एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने महिला को टक्कर मारने के बाद 3 किलोमीटर तक घसीटा।

Anwar Raza
Report Anwar Raza
Published on: 5 Jan 2023 1:45 AM GMT (Updated on: 5 Jan 2023 1:45 AM GMT)
X

बाँदा: दिल्ली जैसी दरिंदगी बाँदा में दिखी, महिला टीचर को डम्पर ने 3KM तक घसीटा, दर्दनाक मौत

Banda Video: दिल्ली में अंजलि की मौत का मामला अभी ठंडा ही नही हुआ था कि बांदा में एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने महिला को टक्कर मारने के बाद 3 किलोमीटर तक घसीटा। जिसके बाद ट्रक में अचानक आग लग गयी। ट्रक धूं-धूं कर जलने लगा।

सूचना पर पुलिस प्रशासन के आलाधिकारी घटनास्थल पहुँचे हैं। मौके पर फायर बिग्रेड की गाड़ी ट्रक पर लगी आग पर काबू करने में जुटी है। मौके पर महिला की दर्दनाक मौत हो गयी, साथ ही स्कूटी जलकर खाक हो गयी। पुलिस महिला के शव को निकालने में जुटी है। महिला लखनऊ की रहने वाली है और यूनिवर्सिटी में क्लर्क हैं। मामला शहर कोतवाली के मवई बुजुर्ग गांव का है।

कृषि विश्वविद्यालय में नौकरी करती थी पुष्पा

ASP लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि एक महिला टीचर पुष्पा है, जो कृषि विश्वविद्यालय में नौकरी करती थी, इनके पति की डेथ होने के बाद नौकरी मिली थी। लखनऊ की रहने वाली हैं। आज ये आ रही थी तभी सूचना मिली कि डम्फर से एक्सीडेंट हुआ है।

डम्फर में फंस गई थी पुष्पा

मौके पर हम सभी पहुचे हैं, फायर टीम भी आ गयी। पता चला की इनकी गाड़ी डम्फर में फंस गयी, जिससे आग लग गयी। इनकी दर्दनाक मौत हो गयी है। शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घसीटने के सवाल पर कहा कि इस बात की जांच की जा रही है। महिला विश्वविद्यालय से घर जा रही थी, ट्रक ड्राइवर अभी गिरफ्तार नही हुआ है।

SDM सुरभि शर्मा ने बताया कि आक्रोशित छात्रों ने नेशनल हाईवे जाम कर दिया था उनकी कुछ मांगे हैं उन्हें समझा-बुझाकर उनकी मांगे पूरी कर ली गई है इसके बाद छात्रों में जाम खोल दिया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story