×

Fatehpur News: 13 दिनों में ही तीन अज्ञात शव मिले, जिनके बारे में कुछ अता-पता नहीं

Fatehpur News: ये मौतें कैसे हुई, हादसा था या हत्या, अगर हत्या थी तो इसके जिम्मेदार कौन हैं, इन सभी सवालों के जवाब नदारद हैं।

Ramchandra Saini
Published on: 15 Feb 2023 8:26 AM GMT
Fatehpur
X

Fatehpur (फोटो: सोशल मीडिया )

Fatehpur News: जिले के खागा कोतवाली क्षेत्र के सेमरहा व अजनाई गांव के बीच बीती तीन फरवरी की सुबह जंगल में एक अज्ञात व्यक्ति का शव जलता हुए देखकर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी थी। जिसके बाद पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर शिनाख्त में जुटी, लेकिन 13 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं।

दूसरा मामला औंग थाना क्षेत्र का है, जहां 5 फरवरी की रात को थाना क्षेत्र के थानपुर गांव के पास एक अज्ञात व्यक्ति का खून से लथपथ शव सड़क पर पड़ा था। एक भाजपा नेता जब अपने गाड़ी से निकले तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। पुलिस को घटनास्थल से कुछ दूर पर गमछा चप्पल मिला था। इस मामले में पुलिस ने मृतक की फ़ोटो का पोस्टर बनवाकर आसपास चार जिलों में भेजकर शिनाख्त का प्रयास किया लेकिन 11 दिन बाद भी पुलिस को कोई सूचना नहीं मिली।

हत्या या हादसा, कुछ पता नहीं

जिस तरह आएदिन अज्ञात शव मिल रहे हैं, उससे असमंजस के हालात बन रहे हैं। तीसरा मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के काशीराम कालोनी का है, जहां बीते दिन खेत में एक अज्ञात युवक का अर्धनग्न अवस्था में शव पड़ा था और उसके पास ही एक बैग भी मिला था। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कोतवाली पुलिस ने सिर्फ जांच की बात कह अपना पल्ला झाड़ लिया। बता दें जिले में 2022 में मिले अज्ञात शवों की पुलिस शिनाख्त तो दूर कोई सुराग तक नहीं लगा सकी। ये मौतें कैसे हुई, हादसा था या हत्या, अगर हत्या थी तो इसके जिम्मेदार कौन हैं, इन सभी सवालों के जवाब नदारद हैं। यानी संभावित हत्या या हादसे के जिम्मेदार खुले घूम रहे हैं और पुलिस के पास जवाब बस एक ही जवाब है कि जांच चल रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story