×

मुश्किल में चोर गैंग: पुलिस ने ऐसे दबोचा, लाखों के जेवर बरामद

यहां  पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने 2 शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। ये चोर बंद मकानों की दिन में रेकी करते थे और रात में मौका पाकर चोरी की घटना को अंजाम देते थे।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 8 Sep 2020 12:55 PM GMT
मुश्किल में चोर गैंग: पुलिस ने ऐसे दबोचा, लाखों के जेवर बरामद
X
यहां  पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने 2 शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। ये चोर बंद मकानों की दिन में रेकी करते थे

फिरोजाबाद: समाज में आए दिन चोरी लूट खसोट की घटनाएं घटती रहती है। पुलिस की आंखों के सामने से चोर लाखों का चपत लगा जाते हैं। लेकिन फिरोजाबाद पुलिस के सामने चोरों की दाल नहीं गली। यहां पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने 2 शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है।

ये चोर बंद मकानों की दिन में रेकी करते थे और रात में मौका पाकर चोरी की घटना को अंजाम देते थे। पुलिस ने इन चोरों के पास से करीब 20 लाख रुपये के सोने चांदी के आभूषण के साथ चोरी में किये जाने वाले औजार भी बरामद किए हैं। पुलिस ने इस घटना की जानकारी देते हुए दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है ।

यह पढ़ें...रिंग में रेस्लर की धुनाईः परिवार ने लाठी से पीटकर लिया बदला, वीडियो वायरल

पुलिस की गिरफ्त में शातिर चोर

फिरोजाबाद पुलिस की गिरफ्त में खड़े इन शातिर चोरों के नाम है शिवा और अखिलेश हैं।जो फिरोजाबाद के थाना दक्षिण क्षेत्र के हिमायुपुर के रहने वाले है। जिन्होंने अबतक दर्जनों घरों में चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है। 2 दिन पहले इन दोनों ने आगरा के एक बंद मकान में चोरी की और लाखों के सोने चांदी के आभूषण चोरी कर फरार हो गए।

chore सोशल मीडिया से

यह पढ़ें...मंत्री का बड़ा खुलासा: स्कूलों के बाहर बच्चों को आइसक्रीम में मिलाकर बेचा जा रहा ड्रग्स

शक के आधार पर पकड़े गए

जहां पुलिस की टीम को चैकिंग करते देख चोरों ने ऑटो को रुकवा लिया। तभी एक होमगार्ड को शक हुआ और होमगार्ड अपने एक साथी के साथ मौके पर पहुंचा। दोनों चोरों ने भागने के प्रयास में विफल रहे, लेकिन होमगार्ड ने दोनों को दबोच लिया।पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। जब पुलिस ने बैग की तलाशी ली तो बैग में बड़ी मात्रा में सोने चांदी के आभूषण मिलें। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए पकड़े गए दोनों चोरों को जेल भेज दिया और आगे की प्रक्रिया शुरु कर दी।

रिपोर्टर बृजेश सिंह राठौर

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story