×

Ghaziabad News: बुजुर्ग की पिटाई मामले का जादू टोने से कनेक्शन, मास्टर माइंड के नाम का खुलासा

Ghaziabad News : लोनी बार्डर इलाके में बुजुर्ग पिटाई मामले में खुलासा हुआ है, कि पीड़ित बुजुर्ग अब्दुल समद ताबीज बनाने का काम करते हैं। उनको लोनी बॉर्डर इलाके के रहने वाले इंतजार ने बुलाया था।

Bobby Goswami
Reporter Bobby GoswamiPublished By Shivani
Published on: 17 Jun 2021 4:40 AM GMT (Updated on: 17 Jun 2021 6:22 AM GMT)
Ghaziabad News: बुजुर्ग की पिटाई मामले का जादू टोने से कनेक्शन, मास्टर माइंड के नाम का खुलासा
X

गाजियाबाद पीड़ित बुजुर्ग और आरोपी 

Ghaziabad News: गाजियाबाद पुलिस ने लोनी बॉर्डर इलाके के वायरल वीडियो के मामले में दो अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। अब तक कुल 5 आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है।बुधवार शाम पकड़े गए दोनों आरोपियों के नाम इंतजार और बोना बताए जा रहे हैं। जिसमें बोना का एक बयान भी पुलिस ने जारी किया है। बोना चौंकाने वाला खुलासा कर रहा है। बोना के मुताबिक मामले का मास्टरमाइंड इंतजार है।

इंतजार ने जादू टोने के लिए पीड़ित को बुलाया था

दरअसल, मामले में खुलासा हुआ है, कि पीड़ित बुजुर्ग अब्दुल समद ताबीज बनाने का काम करते हैं। उनको लोनी बॉर्डर इलाके के रहने वाले इंतजार ने बुलाया था। 5 तारीख को अब्दुल समद लोनी बॉर्डर इलाके में आए थे। इंतजार ने अपने रिश्तेदार बोना सद्दाम को कहा था,कि अब्दुल समद को लेकर प्रवेश गुर्जर के घर चला जाए।बोना ने ऐसा ही किया। वो अब्दुल समद को प्रवेश के घर लेकर पहुंचा,तो वहां बातचीत में अब्दुल समद ने प्रवेश को बताया कि इंतजार ने प्रवेश पर जादू टोना करने के लिए कहा है। जिससे प्रवेश का घर इंतजार के नाम हो जाए। जबकि इंतजार ने प्रवेश को यह बताया था कि अब्दुल समद द्वारा बनाया गया ताबीज घर की सभी समस्याएं दूर कर देता है।
इसी बात पर प्रवेश ने अब्दुल समद को अपने घर बुलाया था। इन दोनों मामलों के बीच की कड़ी इंतजार ही था।जैसे ही प्रवेश के सामने इंतजार और अब्दुल समद के बीच हुई डील का खुलासा हुआ,प्रवेश ने इंतजार को अपने घर बुला लिया। लेकिन इंतजार के प्रवेश के घर पहुंचते ही पीड़ित बुजुर्ग अब्दुल समद ने प्रवेश को बताई गई बात से इनकार कर दिया।इसी बात पर झगड़ा हो गया।और पीड़ित अब्दुल समद की पिटाई कर दी गई। हालांकि इससे पहले ही प्रवेश ने बुजुर्ग अब्दुल समद का एक वीडियो बना लिया था,जिसमें अब्दुल समद द्वारा इंतजार का नाम सुना जा सकता है। वीडियो में बुजुर्ग अब्दुल समद द्वारा बताया जा रहा है कि इंतजार ने कहा था कि प्रवेश के घर जाकर उसको अपने वश में कर ले।

एक अन्य वीडियो भी बनाया गया

प्रवेश के घर पर एक और वीडियो बनाया गया। यह वीडियो भी प्रवेश के द्वारा ही बनाया गया,जिसमें अब्दुल समद के पास मौजूद सामान में जादू टोने से जुड़ी हुई चीजें दिखाई दे रही है। प्रवेश को यकीन हो गया था,कि अब्दुल समद उसे अपने वश में करने के लिए आए हैं। प्रवेश को शायद ये भी यकीन हो गया था,कि इंतजार ने अब्दुल समद को भेजा है। लेकिन इंतजार के आने के बाद झगड़ा बुजुर्ग अब्दुल समद से हुआ,और पिटाई भी उनकी की गई। हालांकि जब बाद में बुजुर्ग अब्दुल समद ने बयान बदल दिया था,तो प्रवेश को इंतजार पर वापस यकीन हो गया था। यह भी गुस्से का एक कारण था।

Shivani

Shivani

Next Story