×

Ghaziabad News: छात्राओं ने खून से सीएम योगी को लिखा पत्र, प्रधानाचार्य पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, गिरफ्तार

Ghaziabad News: गाजियाबाद के एक स्कूल की छात्राओं ने खून से पत्र लिखकर सीएम योगी से न्याय की गुहार लगाई है। छात्राओं ने चार पन्ने का पत्र लिखा है, जिसमें अपने ही स्कूल के प्रधानाचार्य पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है।

Jugul Kishor
Published on: 29 Aug 2023 9:29 AM GMT (Updated on: 29 Aug 2023 9:45 AM GMT)
Ghaziabad News: छात्राओं ने खून से सीएम योगी को लिखा पत्र, प्रधानाचार्य पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, गिरफ्तार
X
छात्राओं ने खून से सीएम योगी को लिखा पत्र (Social Media)

Ghaziabad News: गाजियाबाद के एक स्कूल की छात्राओं ने खून से पत्र लिखकर सीएम योगी से न्याय की गुहार लगाई है। छात्राओं ने चार पन्ने का पत्र लिखा है, जिसमें अपने ही स्कूल के प्रधानाचार्य पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। छात्राओं ने पत्र में लिखा कि प्रधानाचार्य हर दिन किसी न किसी लड़की को ऑफिस में बुलाकर छेड़खानी करते हैं। जब लड़कियां विरोध करती हैं तो बर्बाद करने की धमकी देता है। पुलिस भी हमें डराती धमकाती है। बाबाजी हम सब भी आपकी ही बेटियां है। हमें न्याय दीजिए। पत्र लिखे जाने के बाद गाजियाबाद पुलिस भी एक्शन में आ गई है। वेव सिटी थाना पुलिस ने आरोपी प्रधानाचार्य राजीव पांडेय को गिरफ्तार कर लिया है।

इस स्कूल का है पूरा मामला

पूरा मामला गाजियाबाद के वेव थाना के शाहपुर बम्हैटा गांव स्थित किसान आदर्श हायर सेकेंडरी स्कूल का है। 21 अगस्त को स्कूल की छात्राओं ने प्रिंसिपल राजीव पर अपने दफ्तर में बुलाकर छेड़छाड़ करने का मामला दर्ज करवाया था। इसके बाद प्रधानाचार्य ने बच्चों के अभिभावकों पर क्रास एफआईआर दर्ज करवा दी। प्रधानाचार्य ने आरोप लगाया कि अभिभावको ने स्कूल में घुसकर उनका सिर फोड़ दिया। तभी से छात्राएं और उनके अभिभावक उन्हे गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे।

छात्राओं ने क्या लिखा लेटर में?

छात्राओं ने चार पन्ने के लेटर में लिखा कि बाबाजी हम किसान आदर्श हायर सेकेंडरी स्कूल बम्हैटा गांव में पढ़ने वाली लड़कियां हैं। हमारे स्कूल के प्रधानाचार्य राजीव पांडेय रोज किसी न किसी लड़की को अपने ऑफिस में बुलाकर हमारे साथ गलत हरकत करते थे और धमकाते थे कि यदि यह बात किसी को बताई तो हमें बर्बाद कर देंगे। उनके डर से ज्यादातर लड़कियां चुप रहती हैं। हमने कुछ लड़कियों ने 21 अगस्त को हिम्मत करके यह बात अपने घर बताई तो हमारे माता-पिता इकट्ठे होकर महिला पार्षद परमोश यादव के साथ स्कूल गए। जहां उन्होंने प्रबंधक से बातचीत की। इससे प्रधानाचार्य नाराज हो गए। उन्होंने सबको गालियां देनी शुरू कर दीं। इस पर झगड़ा बढ़ गया तो हमारे घरवालों ने प्रधानाचार्य की पिटाई कर दी।

हम अपने घरवालों के साथ वेव सिटी थाने पर आए तो ACP सलोनी अग्रवाल ने बहुत डांटा और 4 घंटे तक थाने में बैठाए रखा। अभी तक भी प्रधानाचार्य पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है। पुलिस रोज हमारे घर आकर माता- पिता को डांटती और धमकाती है। हमारा घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है। स्कूल के प्रबंधक ने हमें स्कूल आने से मना कर दिया है। आपसे अनुरोध है कि हमें मिलने का समय दें। बाबाजी हम सब भी आपकी ही बेटियां हैं। हमें न्याय दीजिए।"

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story