Gorakhpur News: नाबालिग लड़की को पढ़ाते-पढ़ाते फरार हो गया धर्मगुरु, परिवार वाले समझते रहे बेटी पढ़ाई कर रही

Gorakhpur News: एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर कोतवाली थाने में केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Purnima Srivastava
Published on: 18 Aug 2024 2:09 AM GMT
Gorakhpur News
X

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक धर्मगुरु द्वारा 17 वर्ष की नाबालिग बच्ची को बहला फुसलाकर लेकर भाग जाने का मामला प्रकाश में आया है। धर्मगुरु ने किशोरी को घर पर तालीम देने के बहाने फरार हो गया। कई दिनों तक तलाश के बाद भी धर्मगुरु और बच्ची नहीं मिले तो किशोरी के पिता ने कोतवाली थाने में केस दर्ज कराया है। पुलिस केस दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी है।

शहनवाज नाम का एक युवक रेती रोड पर स्थित धर्मस्थल पर नमाज पढ़ाता था। यही पर उसकी मुलाकात लड़की के पिता से हो गई। लड़की के बेहतर भविष्य के लिए पिता ने उससे बात की और फिर घर पर तालीम देने के लिए आने लगा। छह महीने तक घर पढ़ाई के लिए आने के दौरान ही उसने नाबालिग लड़की को अपनी बातों में फंसा लिया। एक दिन अचानक वह लड़की को लेकर घर से लापता हो गया। धर्मगुरु और लड़की दोनों के गायब होने के बाद परिजनों का शक यकीन में बदल गया और फिर वह कोतवाली थाने पहुंचकर आरोपी पर केस दर्ज करा दिए। पिता का कहना है कि बेटी से न कोई संपर्क हो रहा है, न ही शातिर बदमाश से। बेटी के साथ कोई अनहोनी हो इसके पहले पुलिस उसे सुरक्षित बरामद करे।

छह महीने से घर आ रहा था धर्मगुरु

बताया जा रहा है कि वह पिछले छह महीने से घर पर आ रहा था, लेकिन परिजनों ने उसे गुरु की नजर से देखा और उसने ऐसी शर्मनाक हरकत कर दी। इस घटना को लेकर परिवार वालों में जबरदस्त गुस्सा है। वह पुलिस के पास बड़ी कार्रवाई करने के लिए दौड़ रहे हैं। एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर कोतवाली थाने में केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी कर बच्ची को सकुशल बरामद कर लिया जाएगा।


Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story