Jalaun News: तेज रफ्तार स्कूल वैन अनियंत्रित होकर खाई में पलटी, दो दर्जन से अधिक बच्चे थे सवार, 3 की हालत गंभीर

Jalaun News: सात बच्चों की हालत गम्भीर होने पर उन्हें राजकीय मेडिकल कॉलेज उरई के लिए रेफर कर दिया गया है।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 9 Aug 2024 4:31 AM GMT
Jalaun News
X

Jalaun News  (फोटो:सोशल मीडिया )

Jalaun News: जालौन में स्कूली बच्चों को लेकर जा रही तेज रफ्तार वैन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में गुलाट खाते हुए पलट गई। जिसमें सवार दो दर्जन से अधिक बच्चे घायल हो गए। हादसे के बाद वहां से गुजर रहे ग्रामीणों ने तत्काल मदद करके वैन में फसे बच्चों को बाहर निकालकर पुलिस को सूचना दी । मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी बच्चों को पास के ही प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया । जहां पर सात की हालत गम्भीर होने पर उन्हें राजकीय मेडिकल कॉलेज उरई के लिए रेफर कर दिया गया है। वहीं हादसे की सूचना लगते ही बच्चों के परिजन भी मौके पर पहुंचे उन्होंने मैजिक चालक के ऊपर लापरवाही का आरोप लगाया।

पूरा मामला

जालौन की कदौरा थाना क्षेत्र में संचालित हो रहे डेफफोडिल किड्स एकेडमी स्कूल की वैन कादौर से बच्चों को लेकर स्कूल आ रही थी। जब वह बड़ागांव के नजदीक पहुंची इस दौरान तेज रफ्तार होने की वजह से चालक अपना वाहन से नियंत्रण खो बैठा और वैन सड़क किनारे खाई में लुढ़कती हुई नीचे चली गई। जिसमें सवार दो दर्जन से अधिक बच्चे बैठे हुए थे जो घायल हो गए। हादसे के बाद वहां अफरातफरी मच गई। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने बच्चों को वैन में फंसे होने पर उन्हें बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी । खबर लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी बच्चों को एंबुलेंस की मदद से पास के ही प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भेजा, जहां पर सात बच्चों की हालत गंभीर होने पर उन्हें राजकीय मेडिकल कॉलेज उरई के लिए भेज दिया गया है।हादसे की सूचना लगते ही बच्चों के परिजन भी घटनास्थल और अस्पताल पहुंचे । उन्होंने वैन चालक के ऊपर लापरवाही का आरोप लगाकर हंगामा काटा ।वहीं पुलिस ने करवाई करने की बात कही।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story