×

Kannauj News: सरिया लदी ट्रैक्टर ट्राली पलटने से एक की मौत, कई लोग घायल

Kannauj News: मामला कन्नौज के छिबरामऊ की सिकंदरपुर चौकी के चिलमिलईयापुर के निकट काशीराम कालोनी के पास का है, जहां सरिया लदी ट्रैक्टर ट्राली पलटने से उस पर सवार एक ग्रामीण की मौत हो गई।

Pankaj Srivastava
Published on: 28 Jun 2024 5:17 PM GMT
One killed as tractor trolley laden with iron rods overturns
X

सरिया लदी ट्रैक्टर ट्राली पलटने से एक की मौत: Photo- Social Media

Kannauj News: कन्नौज जिले में एक दर्दनाक हादसे में सरिया लदी ट्रैक्टर ट्राली पलटने से उस पर सवार एक ग्रामीण की मौत हो गई, जबकि एक अन्य ग्रामीण घायल हुआ है। जानकारी के मुताबिक उपरोक्त गांव के निवासी उपेंद्र राजपूत के घर पर निर्माण कार्य चल रहा है। निर्माण कार्य के लिये उपेंद्र सरिया लेने छिबरामऊ गये थे। 28 क्विंटल सरिया ट्रैक्टर पर लादने के बाद उपेंद्र गांव आने के लिये रवाना हुये।

ट्रैक्टर ट्राली को सचिन चला रहा था। जैसे ही ट्रैक्टर ट्राली गांव से कुछ पहले पहुंची, अचानक जंपिंग करने लगी। इससे पहले कि उस पर सवार सचिन और उपेंद्र कुछ समझ पाते, ट्राली जी टी रोड पर काशीराम कालोनी के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। जिससे उस पर सवार उपेंद्र ट्राली पर लदी सरिया के नीचे दब गया।

डाक्टरों ने उपेंद्र को मृत घोषित कर दिया

दुर्घटना के बाद आसपास मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया और लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। कड़ी मशक्कत करके ट्राली और सरिया के नीचे दबे उपेंद्र को गंभीर हालत में उपचार हेतु स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। यहां डाक्टरों ने उपेंद्र को मृत घोषित कर दिया। दुर्घटना में एक अन्य ग्रामीण के घायल होने का समाचार मिला है।

घटना की सूचना गांव पहुंची तो उपेंद्र की मौत का समाचार सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया। परिजन और ग्रामीण अस्पताल पहुंचे। यहां परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था। घटना की सूचना पुलिस को दी गई है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story