×

Kanpur News: ग्रीन पार्क में हो रहे यूपी टी-20 लीग में दिखेंगे शहर के तेज गेंदबाज, ऑनलाइन मिलेगा टिकट

Kanpur News: हमारी टीम में सबसे अधिक युवा खिलाड़ी है, जो आने वाले क्रिकेट में बेहतर प्रदर्शन करने की आस को लेकर यहां आए है। उनकी कमजोरी और मजबूती के बारे में भी हमें अच्छे से पता है। ये बातें ग्रीनपार्क स्टेडियम में अभ्यास सत्र के दौरान कानपुर सुपरस्टार्स की ओर से खेल रहे कानपुर के रहने वाले तेज गेंदबाज अंकित राजपूत ने कहीं।

Anup Panday
Published on: 29 Aug 2023 9:38 AM GMT
Kanpur News: ग्रीन पार्क में हो रहे यूपी टी-20 लीग में दिखेंगे शहर के तेज गेंदबाज, ऑनलाइन मिलेगा टिकट
X
UP T-20 Player Ankit Rajput, Kanpur

Kanpur News: हमारी टीम में सबसे अधिक युवा खिलाड़ी है, जो आने वाले क्रिकेट में बेहतर प्रदर्शन करने की आस को लेकर यहां आए है। उनकी कमजोरी और मजबूती के बारे में भी हमें अच्छे से पता है। मैं खुद भी यूपी से खेलता हूं, तो सभी खिलाड़ियों के खेल को बेहतर ढंग से समझता हूं। ये बातें ग्रीनपार्क स्टेडियम में अभ्यास सत्र के दौरान कानपुर सुपरस्टार्स की ओर से खेल रहे कानपुर के रहने वाले तेज गेंदबाज अंकित राजपूत ने कहीं।

युवा कैसा प्रदर्शन करेंगे

इस प्रश्न के सवाल पर अंकित ने कहा कि हमें पता है, किस खिलाड़ी को किस मैच में उतारना है और कैसे उसका इस्तेमाल करना है। इसलिए सभी खिलाड़ी टीम के लिए अपना सौ फीसदी देने के लिए तैयार है। यूपी टी-20 लीग से सबसे अधिक प्रदेश के युवाओं को फायदा मिलेगा। क्योंकि उनके लिए यह टूर्नामेंट भविष्य में आईपीएल, इंडिया-ए और सीनियर इंडिया टीम के लिए रास्ते खोलेगा।

बेहतरीन प्रदर्शन करना होगा

अंकित ने कहा कि हर युवा खिलाड़ी मैच में बेहतरीन प्रदर्शन करना चाहेगा। नोएडा टीम ऑनपेपर काफी मजबूत है। इसके जवाब में कहा कि टी-20 मैचों में एक मूवमेंट बहुत जरूरी होगा है। यदि एक मैच में भी हार मिली तो टीम को वापसी करने में काफी मुश्किल होती है। ऐसे में हमारा लक्ष्य यह रहेगा कि पहले मैच से ही जीत दर्ज कर करना चाहेंगे।

टीम के कप्तानी के सवाल पर ये कहा

टीम के कप्तानी के सवाल पर अंकित ने कहा कि कप्तानी को अक्षदीप ही करेंगे। अंतिम फैसला टीम मैनेजमेंट व कोच का रहेगा। जनता से अपील करते हुए कहा कि यह मैदान और कानपुर सुपर स्टार्स की टीम शहर के अपने लोगों की टीम है। वह अधिक से अधिक संख्या में आएं और टीम का हांसलावर्धन करें। जिससे हमारी टीम अधिक से अधिक मैच जीत सके।

ऑनलाइन मिलेंगी टिकट

ग्रीनपार्क में शुरू हो रही यूपी टी-20 लीग की टिकट बिक्री ऑनलाइन पेटीएम से होगी। हालांकि टूर्नामेंट शुरू होने के एक-दो दिन बाद इसे ऑफलाइन काउंटर बनाकर भी बेचा जायेगा। अभी केवल ऑनलाइन की टिकट खरीदनी पड़ेंगी। जिसका मूल्य 100, 100 व 400 रुपये रखा गया है।

ओपनिंग सैरेमनी में आयेंगे स्टार

यूपी लीग का पहला मैच 30 अगस्त को कानपुर सुपर स्टार और नोएडा सुपरकिंग्स के बीच खेला जायेगा। इस मैच से पहले पांच बजे ओपनिंग सैरेमनी भी रखी गयी है। जिसमें बॉलीवुड कलाकार टाइगर श्रॉफ, अमीषा पटेल, मीत ब्रदर्स, मनीष पॉल अपनी चमक बिखेरेंगे।

Anup Panday

Anup Panday

Next Story