×

Sant Kabir Nagar News: फिरौती को लेकर 6 साल के मासूम की निर्मम हत्या, कई पार्ट में मिला बच्चे का शव

Sant Kabir Nagar News: संत कबीर नगर जिले के मेहदावल थाना क्षेत्र में आने वाले करमैनी गांव में 15 लाख की फिरौती को लेकर एक 6 साल के मासूम की निर्मम हत्या कर दी गई।

Amit Pandey
Report Amit PandeyPublished By Shashi kant gautam
Published on: 14 April 2022 12:26 PM GMT
ruthless murder of 6 year old innocent for ransom in sant kabirnagar
X

संतकबीरनगर: फिरौती को लेकर 6 साल के मासूम की निर्मम हत्या

Sant Kabir Nagar News: उत्तर प्रदेश के संत कबीर नगर जिले के मेहदावल थाना क्षेत्र (Mehdawal Police Station Area) में आने वाले करमैनी गांव (Karamani Village) में 15 लाख की फिरौती को लेकर एक 6 साल के मासूम की निर्मम हत्या कर दी गई। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस के आला अधिकारियों में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मासूम के शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज आवश्यक कार्यवाही में जुट गई। वहीं परिजनों की शिकायत पर दो युवकों को पुलिस अपने कब्जे में लेते हुए पूछताछ कर रही है।

पूरा मामला मेंहदावल थाना क्षेत्र के बनकसिया चौकी अंतर्गत करमैनी गांव का है जहां 6 साल के मासूम की फिरौती के लिए गला रेतकर (slitting the throat of an innocent) कई भागों में हत्या कर दी गई। मिली जानकारी के अनुसार 6 साल के कृष्णा पुत्र चंद्रभान बीते 6 अप्रैल को गायब हो गया था जिसकी गुमशुदगी रिपोर्ट मेंहदावल थाने पर दर्ज कराई गई थी। अपहरण कर्ता ने 15 लाख की मांग की थी ।

मासूम का कई पार्ट में कटा शरीर मिला

गुरुवार को सुबह गांव में ही मासूम का कई पार्ट में कटा शरीर मिला। केवल हाथ और सर ही बरामद हो पाया है। मृतक तीन भाइयों में दूसरे नंबर का था। हत्या की सूचना के बाद जहां पुलिस के आला अधिकारियों में हड़कंप मच गया वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने मासूम के शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज आवश्यक कार्यवाही में जुट गई वहीं मृतक के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी

पूरे मामले पर एसपी डॉक्टर कौस्तुभ (SP Dr. Kaustubh) ने बताया कि कुछ दिन पूर्व 6 वर्षीय मासूम गायब था जिसका आज शव बरामद हुआ है शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज पुलिस आवश्यक कार्यवाही में जुटी हुई है। वहीं परिजनों की तहरीर पर दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। घटना में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

taza khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story