×

Muzaffarnagar News: रोहाना टोल प्लाजा पर एक बार फिर मारपीट, वीडियो वायरल

Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर जनपद की नगर कोतवाली क्षेत्र के सहारनपुर मुजफ्फरनगर स्टेट हाईवे पर स्थित रोहाना टोल प्लाजा पर एक बार फिर से मारपीट का मामला सामने आया है।

Amit Kaliyan
Published on: 29 Dec 2022 1:42 PM GMT
X

मुज्जफ्फरनगर: रोहाना टोल प्लाजा पर लोकल ट्रक चालक ने टोल कर्मियों से मारपीट की

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद की नगर कोतवाली क्षेत्र के सहारनपुर मुजफ्फरनगर स्टेट हाईवे पर स्थित रोहाना टोल प्लाजा पर एक बार फिर से मारपीट का मामला सामने आया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है।

दरअसल आपको बता दें कि बुधवार की शाम एक लोकल ट्रक चालक ने टोल को लेकर अपने साथियों के साथ मिलकर टोल प्लाजा कर्मियों के साथ मारपीट करते हुए जमकर तोड़फोड़ की जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने इस मामले की छानबीन करते हुए 3 लोगों को गिरफ्तार किया है।

ट्रक चालक ने अपने साथियों के साथ मिलकर की मारपीट

बताया जा रहा है कि एक ओवरलोड ट्रक को लेकर ट्रक चालक ने अपने साथियों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है।जिसके बाद टोल मैनेजर वीरेंद्र विक्रम सिंह चौहान द्वारा इस मामले में 3 नामज़द लोगो के साथ साथ 10 से 15 अज्ञात लोगों के विरुद्ध नगर कोतवाली में शिकायत की गई। जिसपर पुलिस ने इस मामले में तुरंत 147 ,149 ,323 ,504 ,506 और 427 में मुकदमा दर्ज कर तीन आरोपी उस्मान, नसीम और शहवाज को गिरफ़्तार कर जेल भेज दिया है।

इस बारे में जहां अधिक जानकारी देते हुए एएसपी आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि 28 तारीख की शाम को नगर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले रोहाना टोल की कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी कि कुछ ट्रक सवार लोगों द्वारा टोल प्लाजा के कर्मचारियों के साथ अभद्रता एवं मारपीट की गई है इसकी सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची इसमें 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और इस मामले में आरोपियों के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है जिसमें अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

गाड़ी ओवरलोड का मामला

तो वही इस मामले में अगर रोहाना टोल प्लाजा के मैनेजर वीरेंद्र विक्रम सिंह चौहान की माने तो कल दिनांक 28 तारीख को शाम को लगभग 7:30 बजे एक नंबर आया बूथ पर बैठे कर्मचारी द्वारा बताया गया कि यह गाड़ी ओवरलोड लग रही है इसको कांटे पर लेकर जाना पड़ेगा इसका वजन करवा लीजिए ओवरलोड होगा तो आप पेमेंट करना नहीं तो आप चले जाना इस पर ड्राइवर और कंडक्टर ने बूथ पर बैठे कर्मचारी से गाली-गलौज करनी शुरू कर दिया इतने में हमारा जो टोल सुपरवाइजर थे वह भागकर नीचे गए उसने बोला कि वह अपने मालिक से बात करा दीजिए।

ड्राइवर ने टोलकर्मियों का फोन छीन लिया

सुपरवाइजर जम्मू से नंबर मांगा तो ड्राइवर ने उनका फोन छीन लिया इतने में धक्का-मुक्की होने लगी जिसके बाद हमें जानकारी मिली तो हम देवबंद से भागकर टोल प्लाजा पर पहुंचे इसके बाद 25 लोग यहां पर आए गाड़ी मालिक अपने गांव से कुछ लोगों को बुला लिया था आते ही उन्होंने हमारे सिक्योरिटी से लड़ाई शुरु कर दी और उनको काफी मारा भी जिससे उनको गंभीर चोटें आई हैं हमारा बूथ नंबर 2 भी उन लोगों ने तोड़ दिया जिसके बाद हमने जाकर के थाने में लिखित तहरीर दी है फिर हमारा एफ आई आर दर्ज हुआ जिस पर पुलिस कार्रवाई कर रही है तीन चार लोग भी इसमें गिरफ्तार पुलिस ने किए हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story