×

यूपी में चली तबादला एक्सप्रेस: ये IPS हुए सवार, बदल गए इन जिलों के कप्तान

एक हफ्ते से चल रहे इसी फेरबदल के तहत रविवार को देर रात 10 आईपीएस अधिकारियों के तबादले कर दिए गए। इनमें 7 जिलों के पुलिस कप्तान भी शामिल हैं।

Newstrack
Published on: 14 Sep 2020 4:32 AM GMT
यूपी में चली तबादला एक्सप्रेस: ये IPS हुए सवार, बदल गए इन जिलों के कप्तान
X
गातार एक हफ्ते से चल रहे इसी फेरबदल के तहत रविवार को देर रात 10 आईपीएस अधिकारियों के तबादले कर दिए गए। इनमें 7 जिलों के पुलिस कप्तान भी शामिल है ।

लखनऊ: प्रदेश की कानून व्यवस्था में व्यापक सुधार के लिए इन दिनों योगी सरकार लगातार बदलाव करने में जुटी हुई है। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने साफ कह दिया है कि कानून व्यवस्था के मामले में ना तो किसी अधिकारी को बख्शा जाएगा और ना ही किसी राजनीतिक पहुंच वाले के साथ समझौता किया जाएगा। लगातार एक हफ्ते से चल रहे इसी फेरबदल के तहत रविवार को देर रात 10 आईपीएस अधिकारियों के तबादले कर दिए गए। इनमें 7 जिलों के पुलिस कप्तान भी शामिल हैं।

योगी सरकार ने किए फिर 10 IPS अधिकारियों के तबादले

सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि रोहित सिंह सजवान एसपी महाराजगंज को अब एसएसपी बरेली, राजकरण नैयर एसपी गोंडा को अब एसपी जौनपुर, शैलेश कुमार पांडे एसएसपी बरेली को अब एसपी गोंडा तथा प्रदीप गुप्ता जो अब तक एसपी सतर्कता अधिष्ठान लखनऊ के पद पर तैनात थे उन्हें एसपी महाराजगंज बनाया गया है। इसी तरह अरविंद कुमार मौर्य एसपी मुख्यालय पुलिस महानिदेशक को अब एसपी श्रावस्ती की जिम्मेदारी दी गई है।

ये भी पढ़ें- संसद सत्र पर पीएम मोदी बोले- कोरोना भी है, कर्तव्य का पालन भी करना है

IPS Officers Transfer IPS अधिकारियों का तबादला (फाइल फोटो)

इनके अलावा अन्य पुलिस अधिकारियों में अनूप कुमार सिंह जो अब तक एसपी श्रावस्ती के पद पर तैनात थे, को सेनानायक 23वीं वाहिनी पीएससी मुरादाबाद के पद पर भेजा गया है। जबकि अशोक कुमार एसपी जौनपुर को एसपी ईओडब्लू लखनऊ तथा सुशील चंद्रभान को एसपी कासगंज से एसपी मऊ बनाया गया है। इसी तरह मनोज कुमार सोनकर एसपी मऊ को एसपी कासगंज कुमार अनुपम सिंह सेनानायक तहसील पीएसी मुरादाबाद को एसपी सतर्कता अधिष्ठान लखनऊ के पद पर नई तैनाती प्रदान की गई है।

ये भी पढ़ें- कोरोना संकट में शुरू हो रहे संसद सत्र पर पीएम मोदी बोले-जब तक दवाई नहीं, तब तक ढिलाई नहीं

Newstrack

Newstrack

Next Story