×

Lucknow News: म्यूजिकल कॉन्सर्ट कराने वाली कंपनी फरार, सनी लियोन, टाइगर श्रॉफ समेत 6 सेलिब्रिटी को था आना

Lucknow News: अब इकाना स्टेडियम लखनऊ में बीस नवम्बर को होने वाला चैरिटी शो नहीं होगा। शनिवार को शो के आयोजकों के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा सुशांत गोल्फ सिटी थाने में दर्ज किया गया है।

Shashwat Mishra
Published on: 19 Nov 2022 1:37 PM GMT
Musical Concert in Lucknow
X

Musical Concert in Lucknow (Social Media)

Lucknow News: इकाना स्टेडियम में बीस नवम्बर को होने वाला चैरिटी शो अब नहीं होगा। शनिवार को शो के आयोजकों के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा सुशांत गोल्फ सिटी थाने में दर्ज किया गया है। जिसके बाद से पुलिस मामले की जांच में जुटी है। जानकारी के मुताबिक, आलमबाग के पटेल नगर निवासी रणदीप सिंह भाटिया ने सुशांत गोल्फ सिटी पुलिस से शिकायत में बताया कि अटल विहारी बाजपेयी इकाना स्टेडियम में हाउस कीपिंग का काम करता है। सूत्रों के मुताबिक, लगभग 18 हजार लोगों ने टिकट खरीदे थे।

'खाते में ले लिए गए 14 लाख रुपये'

पीड़ित ने बताया कि लाइफ चैरिटी म्यूजिकल कंसर्ट के डायरेक्टर विराज अरविंद त्रिवेदी ने 20 नवम्बर को होने वाले चैरिटी शो में 110 स्टाफ के लिए बोला था। जिनसे एक गाड़ी बुक कराने का प्रलोभन देकर त्रिवेदी ट्रेवल्स एन्ड कार्गो सर्विस के खाते में चौदह लाख रुपये ले लिए गए। पीड़ित ने बताया कि इस बीच उसने कंपनी के डायरेक्टर व सुविधा फाउंडेशन समेत अन्य स्टाफ के साथ सात से आठ बार आयोजित होने वाले कार्यक्रम को लेकर बैठक की। बैठक के दौरान डायरेक्टर विराज अरविंद त्रिवेदी, श्वेता त्रिवेदी, जयंती भाई, देरावली भाई और मौलिक व सुविधा फाउंडेशन के डायरेक्टर समीर शर्मा शामिल हुए थे।

'आरोपियों की तलाश जारी'

पीड़ित के अनुसार 20 नवंबर को होने वाले चैरिटी शो में सेलिब्रिटी सुमित गोस्वामी, सनी लियोन, हिमेश रेशमिया, टाइगर श्रॉफ, मौनी रॉय व सचेत परमार सहित कई मानी जानी हस्तियां को आना था। पीड़ित के अनुसार सत्रह नवंबर को पता चला कि वह कार्यक्रम नहीं होगा। जिसकी जानकारी को लेकर कई बार उन लोगो को फोन किया गया लेकिन फोन नहीं उठाया। जिसके बाद पीडि़त के उक्त लोगो के खिलाफ सुशांत गोल्फ सिटी थाने पर तहरीर दी। इंस्पेक्टर अनवर अहमद ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story