×

दीवार से आ रहीं डरावनी आवाजें, 12 दिन से घर में नहीं सोया कोई, जानें पूरा मामला

थाने में शिकायत दर्ज कराने के बाद आरती के घर पर पुलिस की टीम आई थी लेकिन उनकी समस्या का समाधान नहीं हो पाया। पुलिस जांच-पड़ताल करने के बाद यहां से लौट गई।

Aditya Mishra
Published on: 9 Feb 2021 8:36 AM GMT
दीवार से आ रहीं डरावनी आवाजें, 12 दिन से घर में नहीं सोया कोई, जानें पूरा मामला
X
पड़ोसी ने बताया कि बगल का मकान दारोगा का है और वहां एक लेडी कुछ समय पहले मर गई थी। इस वजह से विभिन्न तरह की अफवाहें फैलाई जा रही हैं।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के अलीगंज इलाके में रहने वाली आरती का पूरा परिवार डर के साये में जी रहा है। आरती के घर पिछले 2 सप्ताह से एक दीवार से रहस्यमयी आवाज आ रही है।

ये भयानक आवाज आरती की मां के कमरे की दीवार से आती है और पूरे घर में सुनी जाती है। डर के कारण भागने से परिवार के लोग कई बार चोटिल भी हो चुके हैं।

पहले अंदेशा था कि बगल के घर मे काम चल रहा होगा तो मशीन चलने जैसी आवाज इसलिये आती है जो बाद में अपने आप बन्द हो जाती है।

Lucknow दीवार से आ रहीं डरावनी आवाजें, 12 दिन से घर में नहीं सोया कोई, जानें पूरा मामला(फोटो: सोशल मीडिया)

12 दिन से परिवार के लोग जागने को मजबूर

लेकिन धीरे-धीरे ये आवाज बढ़ती गई और किसी भी समय आने लगी। ये परिवार डर के कारण 12 दिन से सो नहीं पाया है।

आरती के परिवार की तरफ से इस मामले में थाने में भी शिकायत की गई थी। जिसके बाद से पुलिस की टीम भी आई लेकिन कोई समाधान नहीं हुआ। आरती के घर पर महिला पुलिस को तैनात किया हुआ है।

आरती के मुताबिक वह अपने पति, बेटी और बुजुर्ग मां के साथ पिछले 27 सालों से इस घर में रह रही है लेकिन बीते 2 सप्ताह से उसके घर में अजीब-अजीब तरह की आवाजें सुनाई पड़ रही है।

हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट के नाम पर फर्जीवाड़ा, अधिकृत वेबसाइट से उड़ाए 39 हजार

रहस्यमयी आवाजें सुनकर दौड़ने के कारण कई बार लग चुकी हैं चोटें

ये भयानक आवाज आरती की मां के कमरे की दीवार से आती है और पूरे घर में सुनाई पड़ती है। आरती के पति नौकरी की वजह से दिनभर घर से बाहर रहते हैं।

घर पर बेटी और सास अकेली रहती हैं। एक दिन जब आरती ऑफिस से घर आयी तो स्कूटी खड़ी करने के दौरान मशीन गन जैसी इतनी तेज आवाज आई कि वो स्कूटी से गिर पड़ी।

पहले कभी इस तरह की आवाजें उन्हें सुनाई नहीं पड़ी थी लेकिन दो हफ्ते से अब आवाज रोज सुनाई पड़ रही है। डर की वजह से 12 दिन से परिवार के लोग सो नहीं पाए हैं।

थाने में शिकायत दर्ज कराने के बाद घर पर पुलिस की टीम आई थी लेकिन उनकी समस्या का समाधान नहीं हो पाया। पुलिस जांच-पड़ताल करने के बाद यहां से लौट गई।

गोली मारकर हत्याः मौत से सहमा हरदोई, इस वजह से अपराध को दिया अंजाम

Lucknow दीवार से आ रहीं डरावनी आवाजें, 12 दिन से घर में नहीं सोया कोई, जानें पूरा मामला(फोटो: सोशल मीडिया)

बगल में घर में एक औरत की हुई थी मौत

उन्होंने आरती के घर पर महिला पुलिस को तैनात किया हुआ है लेकिन उसके बाद से आवाज सुनाई नहीं दी है। वहीं इस पूरे मामले में पड़ोसी ने बताया कि बगल का मकान दारोगा का है और वहां एक लेडी कुछ समय पहले मर गई थी।

इस वजह से विभिन्न तरह की अफवाहें फैलाई जा रही हैं। आस-पास के लोग तरह-तरह की बातें बनाते हैं। असलियत क्या है ये किसी को भी नहीं मालूम है।

इस पूरे प्रकरण में जॉइंट कमिश्नर ऑफ पुलिस नीलाब्जा चौधरी का कहना है हम लोगों को शिकायत मिली थी कि एक घर की एक खास दीवार से आवाज आ रही है लेकिन हमने सुबह से महिला कॉन्स्टेबल को रखा है लेकिन कोई आवाज नहीं मिली।

हम हर पहलू की जांच कर रहे हैं कि आखिर ये आवाज कहां से और किस वजह से आ रही है। इस मामले पर पुलिस नजर बनाएं हुए हैं।

लुटेरों से सावधान: पीलीभीत में बढ़ते जा रहे लूटकांड, पुलिस को बदमाशों की तलाश

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story