TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Lucknow News: डॉक्टर ने लगाई फटकार तो KGMU की छात्रा ने काटी हाथ की नस

Lucknow News: केजीएमयू की छात्रा को डॉक्टर ने फटकार लगाई। जिसके चलते छात्रा ने नस काट ली। गंभीर हालत में छात्रा को भर्ती कराया गया।

Abhishek Mishra
Published on: 30 Sep 2024 9:15 AM GMT
Lucknow News: डॉक्टर ने लगाई फटकार तो KGMU की छात्रा ने काटी हाथ की नस
X

Lucknow News: किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी से एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही एक छात्रा ने अपने हाथ की नस काट ली। जिसके बाद छात्रा को भर्ती कर उसका उपचार कराया गया। बता दें कि अब छात्रा का हालत ठीक बताई जा रही है।

डॉक्टर ने छात्रा को लगाई फटकार

केजीएमयू की छात्रा को डॉक्टर ने फटकार लगाई। जिसके चलते छात्रा ने नस काट ली। गंभीर हालत में छात्रा को भर्ती कराया गया। जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला शुक्रवार का बताया जा रहा है। सर्जरी विभाग के एक डॉक्टर ने एमबीबीएस अन्तिम वर्ष की छात्रा को फटकार लगाई थी। छात्रा को डॉक्टर ने फटकार क्यों लगाई इस पर कोई कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

फटकार से दुखी छात्रा ने काटी नस

छात्रा के साथ पढ़ने वाले कुछ विद्यार्थियों का कहना है कि शुक्रवार को सर्जरी विभाग में कक्षा होनी थी। काफी देर तक फैकल्टी के क्लास न लेने से छात्र कक्षा छोड़ कर बाहर चली गई। इसी बात से नाराज़ विभाग के एक डॉक्टर ने छात्रा को काफी डांटा। इसके बाद छात्रा निराश हो गई। जानकारी के अनुसार इसी दुख के चलते छात्रा ने अपने हाथ की नस काट ली। लेकिन तत्काल छात्रा को भर्ती कर इलाज दिया गया। जिससे समय रहते उसकी जान को बचा लिया गया।

उचित कदम उठाया जाएगा

किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के प्रवक्ता डॉ. सुधीर सिंह ने बताया कि छात्र-छात्राओं के स्वास्थ्य और शिक्षा के लिए विश्वविद्यालय प्रशासन प्रतिबद्ध है। ऐसे में जो भी कदम उचित होगा वह उठाया जायेगा।


Abhishek Mishra

Abhishek Mishra

Correspondent

मेरा नाम अभिषेक मिश्रा है। मैं लखनऊ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएट हूं। मैंने हिंदुस्तान हिंदी अखबार में एक साल तक कंटेंट क्रिएशन के लिए इंटर्नशिप की है। इसके साथ मैं ब्लॉगर नेटवर्किंग साइट पर भी ब्लॉग्स लिखता हूं।

Next Story