×

Kannauj Viral Video: क्या कभी आपने देखा है इस तरह का 'तमंचे पर डिस्को'‚ अब सुशासन पर सवाल

Kannauj Viral Video: खुलेआम अवैध असलहा को लहराकर डांस करने वाले इन युवकों को जरा भी कानून का नही डर दिख रहा है। तमंचे के साथ डीजे की धुन पर थिरकते इन युवकों का इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वीडियो वायरल हो रहा है।

Pankaj Srivastava
Published on: 7 Sep 2023 9:23 AM GMT
X

Kannauj Viral Video (photo: social media )

Kannauj Viral Video: यूपी के कन्नौज जिले में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें कुछ युवा तेज आवाज में डीजे बजाकर अवैध असलहा के साथ अठखेलियां करते नजर आ रहे है। खुलेआम अवैध असलहा को लहराकर डांस करने वाले इन युवकों को जरा भी कानून का नही डर दिख रहा है। तमंचे के साथ डीजे की धुन पर थिरकते इन युवकों का इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो कन्नौज जिले के सौरिख थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है‚ हालांकि न्यूजट्रैक ऐसे किसी भी वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

वायरल वीडियो में 4–5 युवक एक साथ डीजे की धुन पर तमंचे के साथ डांस करते नजर आ रहे है। जिसमें एक युवक नशे की हालत में तमंचे को इधर–उधर लहरा रहा है। डीजे की तेज आवाज के साथ सभी युवक बेखौफ होकर अवैध असलहा दिखाते हुए डांस कर रहे है। रात का समय है जब सभी लोग आराम कर सो रहे है तब यह युवक हंगामा कर तेज आवाज में डीजे पर डांस कर दूसरों की नींदे हराम कर रहे है। अवैध असलहा लहराते सभी युवक पूरी मस्ती के साथ तमंचे के साथ फोटो खिंचवाकर वीडियो भी बनवा रहे है जैसे उनको न तो किसी बात की चिंता है और न ही किसी कानून का कोई डर है जिससे यह युवक बेधड़क नशे की हालत में अवैध तमंचे के साथ डांस करते नजर आ रहे है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story