×

Moradabad News: दो पक्षों और बारातियों में लाइव मार-पीट, चले लात-घूंसे और बेल्टें

Moradabad News: दोनों पक्षों की लड़ाई का वीडियो वहीं बलदेव पुरी में लगे सीसी टीवी कैमरे में कैद हो गया। मौके पर पहुंचे थाना कटघर प्रभारी मनीष सक्सेना दोनों पक्षों को थाने ले आए।

Shahnawaz
Report Shahnawaz
Published on: 6 Dec 2022 5:06 AM GMT (Updated on: 6 Dec 2022 6:14 AM GMT)
X

Moradabad

Moradabad News: मुरादाबाद के थाना कटघर क्षेत्र के बलदेव पुरी में दो डीजे को लेकर बारातियों में और डीजे वाले में भिड़ंत हो गई । पहले तो डीजे बजाने को लेकर आपस में बहस हो रही थी, उसके बाद देखते ही देखते दोनों पक्ष आमने सामने आ गए । जिसमें जमकर घूंसे लात और बेल्टें चलीं। दोनों पक्षों की लड़ाई का वीडियो बलदेव पुरी में लगे सीसी टीवी कैमरे में कैद हो गया उसके बाद मौके पर पहुंचे थाना कटघर प्रभारी मनीष सक्सेना दोनों पक्षों को थाने ले आए और दोनों पक्षों का मेडिकल परीक्षण कराया गया। जब डीजे वाले अंकित से बात हुई तो उसने बताया कि हम अपना डीजे लेकर कटाई गांव में बजाकर लौट रहे थे, मेरे साथ चिंटू और दूसरा लड़का रवि था। हम सब डीजे को लेकर वापस बलदेव पुरी आ रहे थे। उसी समय एक बरात गुजर रही थी जिसमें बारातियो ने हमसे डीजे बजाने को कहा तो हमने मना कर दिया। उसने आगे बताया कि जब मना किया तो दूसरा डीजे वाला आया और हमसे कहने लगा कि थोड़ी देर बजा लो। उसके कहने पर हमने डीजे बजाया तभी वहां पर बारातियों ने गाली गलौज शुरू कर दी और जब हमने डीजे बंद किया तो हमारे साथ मारपीट शुरू कर दी। उसके बाद हम ने पुलिस को फोन किया और मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आई। पुलिस ने प्रिंस कार्तिक, अंकित, चिंटू और रवि का मेडिकल करा कर कार्यवाही शुरू कर दी है ।

मेडिकल कराकर चालान बनाने में जुटी पुलिस

जब हमारी बात डीजे वाले के भाई अतुल से हुई थी उसने बताया कि मेरे भाइयों को बहुत चोट आई है। वहीं लड़की वाले के जीजा अनिल से हमारी बात हुई तो उसने बताया कि हम बारातियों को भी समझा रहे थे और जो दूसरे डीजे वाले थे उन्हें भी समझा रहे थे मगर कोई भी हमारी बात सुनने को तैयार नहीं था। अगर हमारी बात सुन कर मान लेते तो बात यहाँ तक नही पहुंचती। पुलिस ने भी किसी की कोई बात नही सुनी और मेडिकल कराकर चालान बनाने में जुट गई जब कि पुलिस को फोन कर के हमने ही बुलाया था । हमारे ही चोटे आई और हम ही मुजरिम बन गए।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story