×

Ghaziabad News: सीएम योगी शनिवार को गाजियाबाद में होने वाले रोड शो में करेंगे शिरकत, इन रास्तों पर है डायवर्जन

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को गाजियाबाद में होने वाले 'जन विश्वास यात्रा' से संबंधित रोड शो में शामिल होंगे। जिसको देखते हुए ट्रैफिक में बदलाव करते हुए डायवर्जन की व्यवस्था की गई है।

Bobby Goswami
Published on: 24 Dec 2021 10:11 AM GMT
Ghaziabad News: CM Yogi will attend the roadshow to be held in Ghaziabad on Saturday, there is diversion on these roads
X

 गाजियाबाद: स्वास्थ्य राज्यमंत्री अतुल गर्ग

Ghaziabad News: गाजियाबाद में शनिवार को उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) मौजूद होंगे। वह 'जन विश्वास यात्रा' (Jan Vishwas Yatra) से संबंधित रोड शो में शामिल होंगे। इसी विषय में उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य राज्यमंत्री अतुल गर्ग (Minister of State for Health Atul Garg) ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। जिसमें यात्रा से जुड़ी तमाम बातें बतायीं। प्रेस कॉन्फ्रेंस में गाजियाबाद की महापौर आशा शर्मा (Mayor Asha Sharma) और बीजेपी (BJP) के महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा (Metropolitan President Sanjeev Sharma) भी मौजूद रहे।

उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य राज्यमंत्री अतुल गर्ग (Minister of State for Health Atul Garg) ने बताया, कि 403 सीटों में सबसे पहले जन विश्वास यात्रा की शुरुआत गाजियाबाद से हो रही है। इस यात्रा का कार्यक्रम साहिबाबाद और मुरादनगर के अलावा गाजियाबाद शहर के बीचोबीच कालका गढ़ी चौक पर भी है। यात्रा में 2 किलोमीटर का एक रोड शो रखा गया है।

इस रोड शो में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) शनिवार शाम 5:00 बजे शामिल होंगे। कालका गढ़ी चौक से यह रोड शो दूधेश्वर नाथ मंदिर तक जाएगा। जहां पर संत समाज भी इस यात्रा का स्वागत करेगा। इसके लिए चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था भी की गई है।


रोड शो के लिए रूट भी किया गया है डायवर्ट

जन विश्वास यात्रा से जुड़ा रोड शो कालका गढ़ी चौक से होगा। कालका गढ़ी चौक काफी व्यस्त रहता है। इसके बीच में घंटाघर इलाका भी आएगा।जिसके चलते संबंधित रूट डायवर्जन प्लान जारी किया गया है।

सुबह 07:00 बजे से डायवर्जन व्यवस्था (diversion system)

→ मोईददीनपुर से मोदीनगर में किसी प्रकार का यातायात नहीं आयेगा। उक्त यातायात मोईददीनपुर से खरखोदा रोड होते हुए अपने गंतव्य को जा सकेगा।





दोपहर 15:00 बजे से डायवर्जन व्यवस्था

→ लाल कुआँ से सभी प्रकार का यातायात साजन मोड से घण्टाघर की न आकर, साजन मोड से लोहा मण्डी से हापुड चुंगी होते हुए अपने गंतव्य को जा सकेगा।

> साजन मोड से घण्टाघर की ओर सभी प्रकार के वाहनों का आवागमन पूर्ण रूप से प्रतिबन्धित रहेगा। → होली चाईल्ड से कालका गढ़ी की ओर सभी वाहनों का आवागमन पूर्ण रूप से प्रतिबन्धित रहेगा।

>पुराना बस अड्डा से कोई भी वाहन कालका गढी, चौधरी मोड की ओर नहीं जा सकेगा।

>हापुड तिराहा से तथा पटेलनगर पुल चढ़ाव से किसी भी प्रकार का वाहन घण्टाघर की ओर नहीं जा सकेगा।

> जल निगम टी-प्वाईन्ट से कोई भी वाहन मेरठ तिराहा की ओर नहीं जा सकेगा।

→ करहेडा कट से मेरठ तिराहा की ओर कोई भी वाहन नहीं आयेगा। उक्त यातायात करहेडा कट से नागद्वार होकर अपने गंतव्य को जा सकेंगे।

→ जन विश्वास यात्रा के घूकना मोड से पुराना बस अडडा की ओर जाने के बाद मोहननगर से आने वाला यातायात मेरठ तिराहा से मेरठ रोड ए०एल०टी होते हुए अपने गंतव्य तक जा सकेंगे।

→ जन विश्वास यात्रा के घण्टाघर से हापुड तिराहा की ओर जाने के दौरान हापुड़ चुंगी से हापुड़ तिराहा की ओर कोई भी वाहन नहीं जा सकेगा। → बसंत सिनेमा की ओर से मालीवाडा की ओर कोई भी वाहन नहीं जा सकेगा।

→ पुलिस चौकी गउशाला की ओर से दूधेश्वरनाथ हापुड तिराहा की और सभी प्रकार के वाहनों का आवागमन पूर्ण रूप से प्रतिबन्धित रहेगा। > बागपत की ओर से आने वाला समस्त प्रकार के वाहन लोनी तिराहा की ओर न जाकर पुस्ता मोड से दिल्ली की ओर होकर अपने गंतव्य तक जा सकेंगे।

> जन विश्वास यात्रा के पुस्ता मोड से लोनी तिराहा की ओर जाने के दौरान लोनी तिराहा से भोपुरा की ओर सभी प्रकार का यातायात भोपुरा की ओर नहीं जा सकेगा। उक्त यातायात लोनी बॉर्डर की ओर डायवर्ट किया जायेगा।

→ यदि जन विश्वास यात्रा रात्रि 10:00 बजे के बाद भी जारी रहती है तो नो एन्ट्री के उपबन्ध जन विश्वास यात्रा की समाप्ति तक लागू रहेगें।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story