×

Ghaziabad Corona Guideline: गाजियाबाद मेट्रो स्टेशन के बाहर लगी लंबी कतारें, यह है वजह

Ghaziabad Metro mai Corona Guideline : मेट्रो में दिल्ली का सफर करने वाले लोगों को आज काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ऐसा इसलिए क्योंकि मेट्रो स्टेशन में प्रवेश के लिए लोगों को काफी लंबा इंतजार करना पड़ रहा है।

Bobby Goswami
Report Bobby GoswamiPublished By Ragini Sinha
Published on: 29 Dec 2021 7:36 AM GMT
Ghaziabad Metro mai Corona Guideline
X

Ghaziabad Metro mai Corona Guideline : गाजियाबाद मेट्रो स्टेशन के बाहर लगी लंबी कतारें, यह है वजह

Ghaziabad Corona Guideline : गाजियाबाद (Ghaziabad)में आज मेट्रो (metro) स्टेशन के बाहर लंबी कतार देखी गई। दरअसल, कोरोना प्रोटोकॉल (Corona protocol) के तहत सोशल डिस्टेंसिंग (Social distancing) के नियमों के साथ लोगों को मेट्रो स्टेशनों (metro station mai Corona guideline) में एंट्री दी जा रही है। क्षमता से अधिक लोगों को मेट्रो स्टेशन में एंट्री नहीं मिल रही है। जैसे ही क्षमता प्रॉपर होती है, उसके बाद बाहर खड़े लोगों को प्रवेश दिया जाता है।


सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करते हुए लोगों की एंट्री

तस्वीरें गाजियाबाद के नई बस अड्डा मेट्रो स्टेशन से सामने आईं, जिन्होंने हैरान कर दिया। स्टेशन के बाहर इतनी लंबी कतार लगी थी कि वह दो पार्ट में बंट गई थी। स्टेशन के बाहर लोग काफी परेशान दिखाई दिए। उनका कहना था कि आज ऑफिस जाने में काफी देरी हुई है। हालांकि, लोगों को सेफ्टी के साथ प्रवेश कराने के लिए मेट्रो सिक्योरिटी ने सभी इंतजाम किए हैं और इसी के तहत सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करते हुए लोगों को एंट्री दी जा रही है। बिना मास्क वाले लोगों को बिल्कुल भी एंट्री नहीं दी जा रही है। सेफ्टी के कारणों की वजह से लोगों को मेट्रो स्टेशन में प्रवेश के लिए इंतजार करना पड़ रहा है। लोगों ने कहा कि सेफ्टी नियमों के लिए उन्हें कुछ मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन यह मेट्रो की तरफ से की गई अच्छी पहल है। जिला प्रशासन और पुलिस की भी यहां व्यवस्था देखने को मिली।


अन्य पब्लिक ट्रांसपोर्ट तलाशते नजर आए लोग

मेट्रो स्टेशन पर प्रवेश से पहले लगी कतारों को देखकर कई लोगों ने दूसरे पब्लिक ट्रांसपोर्ट तलाशना शुरू कर दिया है। हालांकि दूसरे पब्लिक ट्रांसपोर्ट जैसे ऑटो रिक्शा और बसों में भी काफी ज्यादा भीड़ देखने को मिल रही है। जिसके चलते कई लोगों को काफी परेशानी हुई है। हालांकि आने वाले दिनों में भी इसी तरह से कतारें देखने को मिल सकती हैं। क्योंकि कोरोना संबंधी नियमों को मनवाने के लिए प्रशासन और अन्य एजेंसियां पूरी तरह से पुरजोर कोशिश में जुटी हुई है। सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पूरी तरह से सख्ती से पालन करवाया जा रहा है। क्षमता से अधिक लोगों को मेट्रो स्टेशन या मेट्रो में एंट्री से मना किया गया है।

Taza khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story