×

Newstrack के डायरेक्टर प्रवीण सिंह राजपूत को मिला 'कोरोना वाॅरियर्स सम्मान'

न्यूजट्रैक के डायरेक्टर प्रवीण सिंह राजपूत को 'कोरोना वाॅरियर्स सम्मान' से नवाजा गया है। उन्हें कोरोना संकट काल में उनके अमूल्य योगदान के लिए सम्मानित किया गया है।

Praveen Singh
Published on: 21 May 2020 7:27 AM GMT (Updated on: 1 Jun 2021 8:20 AM GMT)
Newstrack के डायरेक्टर प्रवीण सिंह राजपूत को मिला कोरोना वाॅरियर्स सम्मान
X
Newstrack के डायरेक्टर Praveen Singh

लखनऊ: न्यूजट्रैक के डायरेक्टर प्रवीण सिंह (Praveen Singh Newstrack Journalist (Director) को 'कोरोना वाॅरियर्स सम्मान' से नवाजा गया है। उन्हें एक मीडिया संस्थान ने कोरोना संकट काल में उनके अमूल्य योगदान के लिए सम्मानित किया है। प्रवीण सिंह राजपूत ने कुछ सालों पहले ही पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा है, हालांकि उन्होंने बहुत कम समय में ही कई ऊंचाइयां हासिल की हैं।

उन्होंने अपने करियर की शुरुआत ही लोगों की सेवा भाव के साथ की थी। प्रवीण सिंह राजपूत न्यूजट्रैक के साथ साल 2019 में जुड़े थे। आज न्यूजट्रैक नए कीर्तिमान स्थापित कर रहा है और संस्थान ने बहुत कम समय में कई उपलब्धियां हासिल की हैं। न्यूजट्रैक की सफलता में प्रवीण सिंह राजपूत की अहम भूमिका है। उनको कड़ी मेहनत करने वाले और एक जूझारू पत्रकार के तौर पर जाना जाता है।

न्यूजट्रैक की टीम के अहम सदस्य प्रवीण सिंह राजपूत वेबसाइट की कमान संभाल रहे हैं। हिंदी पत्रकारिता जगत में न्यूजट्रैक ने एक मशाल की भूमिका निभाई है जिसमें प्रवीण सिंह राजपूत का अहम योगदान है। कोरोना वाॅरियर्स सम्मान वास्तव में उनके लिए सम्मान की बात है।

इस सम्मान के लिए प्रवीण सिंह राजपूत ने मीडिया संस्थान का आभार जताया है। उन्होंने मीडिया संस्थान द्वारा सम्मानित करने पर कहा कि इस निर्णय का मैं ह्रदय से आभारी हूं।

Praveen Singh

Praveen Singh

Journalist & Director - Newstrack.com

Journalist (Director) - Newstrack, I Praveen Singh Director of online Website newstrack.com. My venture of Newstrack India Pvt Ltd.

Next Story