Noida News : एमिटी यूनिवर्सिटी में छात्रों के दो गुटों में बवाल, गोली लगने से एक छात्र गंभीर रूप से घायल

Noida News : उत्तर प्रदेश के नाेएडा में एमिटी यूनिवर्सिटी में छात्रों के दो गुटों के बीच शुक्रवार को देर शाम बड़ा बवाल हो गया है।

Network
Newstrack Network
Published on: 11 Oct 2024 12:52 PM GMT (Updated on: 11 Oct 2024 12:56 PM GMT)
Noida News : एमिटी यूनिवर्सिटी में छात्रों के दो गुटों में बवाल, गोली लगने से एक छात्र गंभीर रूप से घायल
X

Noida News : उत्तर प्रदेश के नाेएडा में एमिटी यूनिवर्सिटी में छात्रों के दो गुटों के बीच शुक्रवार को देर शाम बड़ा बवाल हो गया है। छात्रों के बीच बवाल इतना बढ़ गया कि एक गुट ने फायरिंग कर दी, जिससे एक छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल छात्र को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं, सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंच गई है और घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story