×

UP Election 2022: नहटौर में जमकर बरसे BSP के सतीश चंद्र मिश्रा, कहा- बीजेपी और सपा एक जैसी

UP Election 2022: बिजनौर (Bijnor News) के नहटौर सुरक्षित विधानसभा में बीएसपी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने जनता को संबोधित करते हुए बीजेपी और सपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बीजेपी और सपा एक जैसी है। दोनों ही पार्टियों में आपको बहुत थोड़ा सा फर्क नजर आएगा।

Deepak Kumar
Published By Deepak Kumar
Published on: 10 Dec 2021 1:16 PM GMT
UP Election 2022: नहटौर में जमकर बरसे BSP के सतीश चंद्र मिश्रा, कहा- बीजेपी और सपा एक जैसी
X

UP Election 2022 Bijnor: बीएसपी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा (BSP National General Secretary Satish Chandra Mishra) ने नहटौर सुरक्षित विधानसभा (Nahtaur Assembly) की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि आपने 2007 से 2012 तक बहुजन समाज पार्टी की सरकार (BSP Government) देखी है। इसके बाद आप ने सपा की सरकार (SP Government) भी देखी है और अब आप बीजेपी की सरकार (BJP Government) के भ्रष्टाचार को भी देख रहे हैं। बीएसपी के राष्ट्रीय महासचिव ने इस सुरक्षित सीट से प्रिया सिंह के नाम की घोषणा भी की है।

भारतीय जनता पार्टी और समाजवादी पार्टी की सोच एक जैसी

Bijnor News - बीएसपी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा (BSP National General Secretary Satish Chandra Mishra) ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी और सपा एक जैसी है। दोनों ही पार्टियों में आपको बहुत थोड़ा सा फर्क नजर आएगा। भारतीय जनता पार्टी (BJP) और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की सोच भी एक जैसी है और उनकी कार्यशैली भी एक है। दोनों समाज को भड़काने के लिए व बिखराव के लिए एक जैसा काम करती है। जिससे कि समाज का एक तबका एक दूसरे से जुड़ नही पाए।

मायावती ने सभी वर्गो को साथ में लेकर चलने का किया काम

बहुजन समाज पार्टी की सरकार (BSP Government) को याद करिए मायावती ने सभी वर्गो को साथ में लेकर चलने का काम किया है। चाहे वह कोई भी समाज का हो ब्राह्मण, जाट, महिलाएं व शेड्यूल कास्ट सहित सभी वर्गों को एक समान लेकर चली है। आज इस महासम्मेलन में सर्व समाज के लोग मौजूद है। भारतीय जनता पार्टी (BJP) धर्म के नाम पर वोट लेने का काम करती है। बहन मायावती सब धर्म को साथ लेकर चलने का काम करती हैं। जब समाजवादी पार्टी की सरकार (Samajwadi Party Government) बनी थी उस दिन मंच से ही उत्पात शुरू हो गया था। समाजवादी पार्टी की सरकार (Samajwadi Party Government) में दंगों से लेकर महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार होना शुरू हो गया था।

सपा सरकार में उत्तर प्रदेश में कराए 134 दंगे

सपा सरकार (SP Government) में उत्तर प्रदेश में 134 दंगे कराए गए। भारतीय जनता पार्टी (BJP) भी इनके साथ मिली होती हैं। बसपा की सरकार में किसी भी तरह का कोई दंगा नहीं हुआ। मायावती की सरकार में विकास ही विकास आपको नजर आएगा। मायावती की सरकार में शिक्षा को लेकर काफी काम किया गया। मायावती सरकार ने हर वर्ग को हर चीज देने का काम किया। अस्पताल से लेकर सभी क्षेत्रों में मायावती ने बढ़ चढ़कर काम किया। गरीबों के लिए मायावती सरकार में कई ऐसे काम किए गए हैं जिसका आज भी देखा जा सकता है।

बीजेपी की सरकार में हर 2 घंटे में महिलाओं के साथ हो रहा बलात्कार

मायावती सरकार (Mayawati Sarkar) में काशी राम आवास के तहत 20 लाख से ज्यादा दो कमरों का मकान गरीबों को देने का काम किया गया। मायावती सरकार में जो बिजली की व्यवस्था चरमराई हुई थी। उसको 13000 मेगा वाट बिजली देकर प्रदेश में बिजली सुधारने का काम किया गया था। बीजेपी की सरकार में हर 2 घंटे में महिलाओं के साथ बलात्कार की घटना हो रही है। यह सरकारी आंकड़ें बताते हैं कि प्रदेश में महिलाओं के साथ लगातार दुराचार की सूचनाएं आती है। बीजेपी की सरकार ने किसानों से झूठ बोलकर व उनकी आमदनी दोगुनी करने का वादा करके सत्ता में आए थे। लेकिन सत्ता में आने के बाद उन्होंने किसान के साथ छलावा किया है। मायावती सरकार में किसानों के गन्ने का मूल्य 125 रुपये से बढ़ाकर 250 रुपये किया गया था।भारतीय जनता पार्टी ने पूरे देश को निजीकरण के हाथों में छोड़ दिया है। इन्होंने बैंक बेच दिया रेल बेच दिया।इन्होंने पुंजिपतियो को पूरा देश बेच दिया।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story