×

Hardoi News: "मैं हूँ जिला पंचायतराज अधिकारी" घोड़े पर लगा मिला पोस्टर, पुलिस ने हटाया, जानें पूरा मामला

Hardoi News: जिले में विरोध का एक अनूठा तरीका देखकर सभी दंग रह गए। हरदोई जिला अस्पताल के पास टहल रहे एक घोड़े की पीठ पर “मैं हूँ जिला पंचायतराज अधिकारी, हरदोई” लिखा हुआ है।

Pulkit Sharma
Published on: 24 Jan 2023 3:16 PM GMT
X

हरदोई: घोड़े की पीठ पर 'मैं हूँ जिला पंचायतराज अधिकारी' लिखा पोस्टर मिला

Hardoi News: जिले में विरोध का एक अनूठा तरीका देखने को मिला जिसे देखकर सभी दंग रह गए। हरदोई जिला अस्पताल के पास टहल रहे एक घोड़े की पीठ पर "मैं हूँ जिला पंचायतराज अधिकारी, हरदोई" लिखा हुआ है। घोड़े की पीठ पर स्लोगन लगा पोस्टर देखकर मौके पर लोगों का जमावड़ा जुटने लगा।

इस दौरान लोगों के द्वारा तरह तरह की बातें की जा रही थी। हालांकि घोड़े की पीठ पर स्लोगन की तख्ती किसके द्वारा लगाई गई और घोड़े को कौन जिला अस्पताल रोड पर छोड़कर गया इसकी कोई जानकारी नही लग सकी है।

मैं हूँ जिला पंचायत राज अधिकारी, हरदोई

मौके पर मौजूद कुछ लोगों का कहना था कि शायद कोई जिला पंचायत राज अधिकारी के किसी काम से नाखुश होगा इसलिए ही जिला पंचायत राज अधिकारी का विरोध करने के लिए इस तरीके का इस्तेमाल किसी के द्वारा किया गया है। घोड़े की पीठ पर "मैं हूँ जिला पंचायत राज अधिकारी, हरदोई" का पोस्टर पूरे नहर में चर्चा का विषय बना हुआ है तो वहीं जिस घोड़े की पीठ पर यह पोस्टर चिपकाया गया है वह भी कौतूहल का विषय बना हुआ है।

घोड़े पर लगा स्टिकर क्षेत्र में चर्चा का विषय

मामले की जानकारी होते की मौके पर पहुँची पुलिस ने घोड़े को पकड़कर लगा स्टिकर को हटाया। पुलिस ने घोड़े के मालिक से भी पूछताछ की है। पुलिस के मुताबिक़ किसी भी प्रकार की कोई भी तहरीर प्राप्त नहीं हुई है, तहरीर मिलने पर जाँच कर आगे की कार्यवाही की जाएगी। फ़िलहाल घोड़े पर लगा स्टिकर क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।वही लोग नाम को लेकर क़यास लगा रहे है।


Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story