×

Pratapgarh News: डंपर चालक को बंधक बनाकर लूट, पुलिस ने शुरू की तफ्तीश

Pratapgarh News: डंपर चालक को तमंचे के बल पर बंधक बनाकर उसके साथ मारपीट की और ₹48000 लूटकर फरार हो गए। जिसकी जानकारी के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

Sanjay Pal Pratapgarh
Published on: 27 July 2023 5:39 PM GMT

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ जिले में बेखौफ लुटेरों ने एक बार फिर से डंपर चालक को तमंचे के बल पर बंधक बनाकर उसके साथ मारपीट की और ₹48000 लूटकर फरार हो गए। जिसकी जानकारी के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस के अधिकारियों ने मामले में जांच कर कार्रवाई करने का आदेश दिया है। डंपर चालक से लूट की घटना के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है। आपको बता दें कि प्रयागराज से डंपर में गिट्टी लादकर अयोध्या जा रहे ड्राइवर मोहम्मद मेहताब और और उसके खलासी भाई इज़राइल को नगर कोतवाली के कुसमी फाटक के पास दबंग लुटेरों ने ट्रेलर लगाकर रोक लिया।

डंपर में चढ़कर तमंचे के बल पर गाड़ी लेकर रामलीला मैदान तक पहुंचे। इस दौरान ड्राइवर और खलासी के साथ मारपीट करके उसके पास रखे ₹48000 और दोनों मोबाइल छीनकर बदमाश फरार हो गए। घायल अवस्था में ड्राइवर को प्रतापगढ़ के जिला मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने रामलीला मैदान से डंपर को बरामद कर लिया है और आगे की छानबीन शुरू कर दी है। शहर के बीचोंबीच इस घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं भी हो रही हैं क्योंकि शहर की चौकी से महज कुछ दूरी पर लुटेरों ने इस लूट की घटना को अंजाम दिया है।

Sanjay Pal Pratapgarh

Sanjay Pal Pratapgarh

Next Story