×

Raebareli News: खाद्य विभाग ने बेकरी की दुकान में की छापेमारी, मिला अमूल का एक्सपायर मट्ठा

Raebareli: रायबरेली में खाद्य सुरक्षा अधिकारी ने कुंदनगंज में एक बेकरी की दुकान में छापेमारी की गई। छापेमारी में एक्सपायर डेट का अमूल मट्ठा मिला।

Narendra Singh
Published on: 3 Nov 2022 12:58 PM GMT
Raebareli News In Hindi
X

छापेमारी में मिला अमूल का एक्सपायर मट्ठा

Raebareli News: रायबरेली का खाद्य विभाग (food department) त्योहारों में मिलावटखोरों पर छापेमारी करने के बाद अब अभी लोगों की सेहत का ख्याल रखने में लगातार जुटा हुआ है। त्योहारों के मौसम में जहां खाद्य विभाग ने मिठाई की दुकानों मावा व्यापारियों द्वारा नकली मावे को नष्ट कराया था। वहीं, अब त्यौहार निपटने के बाद खाद्य विभाग लगातार खाद्य पदार्थ बेचने वालों के यहां छापेमारी कर रहा है।

कुंदनगंज में एक बेकरी की दुकान में की छापेमारी

रायबरेली में खाद्य सुरक्षा अधिकारी द्वारा कंट्रोल रूम पर सूचना मिलने पर खाद्य विभाग की टीम पहुंची। बछरावां थाना क्षेत्र के कुंदनगंज में एक बेकरी की दुकान में छापेमारी की गई। छापेमारी में एक्सपायर डेट का अमूल मट्ठा मिला।

छापेमारी कर के सेंपलिंग से व्यापारियों में मचा हड़कंप

बात की जाए रायबरेली की तो खाद्य सुरक्षा विभाग द्वारा रोजाना छापेमारी कर के सेंपलिंग से व्यापारियों में हड़कंप मचा हुआ है। खाद्य सुरक्षा अधिकारी इंद्र बहादुर यादव द्वारा पूरी टीम के साथ सैंपल लेकर उसको परीक्षण के लिए भेज दिया गया है और एक्सपायर डेट के मट्ठे को नष्ट करा दिया गया है। इसके पूर्व भी इसी दुकान से खराब और सड़े हुए खोये के बेचे जाने की शिकायत मिल चुकी थी।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story