×

9 साल की बच्ची को फुसलाकर खेत में ले गया पीर मोहम्मद, रेप के बाद मौके से फरार, पुलिस ने मुठभेड़ के बाद किया अरेस्ट

Rae Bareli Crime News: पुलिस ने पीर मोहम्मद नाम के 55 वर्षीय शख्स पर 9 साल की नाबालिग बच्ची से बलात्कार का मामला दर्ज किया है। आरोपी ने बच्ची को फुसलाकर पास के खेत में ले गया और उसके साथ रेप किया।

Narendra Singh
Published on: 6 Nov 2023 10:52 AM GMT (Updated on: 6 Nov 2023 11:05 AM GMT)
X

Social Media

Rae Bareli Crime News: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में खीरो पुलिस ने पीर मोहम्मद (Peer Mohammed) नाम के 55 वर्षीय शख्स पर 9 साल की नाबालिग बच्ची से बलात्कार का मामला दर्ज किया है। खबर के अनुसार, पीर मोहम्मद बच्ची को फुसलाकर पास के खेत में ले गया और उसके साथ रेप किया। नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के उसे खून से लथपथ हालत में छोड़कर मौके से फरार हो गया। आरोपी के खिलाफ आईपीसी और POCSO की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

रायबरेली पुलिस (Rae Bareli Police) ने दुष्कर्म के आरोपी को 24 घंटे के भीतर मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। मुठभेड़ के दौरान आरोपी के पैर में गोली लगी है। आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

क्या है मामला?

ये मामला खीरो थाना इलाके के पाहो गांव का है। यहां की रहने वाली 9 वर्षीय दलित बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। उसी दौरान गांव का रहने वाला 55 वर्षीय पीर मोहम्मद उसे खेतों में ले गया था। यहां इस दरिंदे ने मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म कर मौके से फरार हो गया। गंभीर तौर पर जख्मी बालिका दर्द से कराहती हुई रोई-चिल्लाई। ग्रामीणों ने मौके पर पहुंच कर उसे खेतों से बाहर निकाल कर परिजनों को जानकारी दी। बच्ची के देर तक घर न लौटने से परिजन पहले ही काफी परेशान थे। बच्ची की ऐसी दुर्दशा देखकर परिजनों का बुरा हाल हो गया। इसी बीच किसी ने पुलिस को भी सूचना दे दी थी।

पुलिस ने पीड़िता को अस्पताल पहुंचाया

एडिशनल एसपी नवीन कुमार सिंह ने बताया कि, 'मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर तौर पर जख्मी बच्ची को पहले सीएचसी और बाद में जिला अस्पताल पहुंचाया था। जिला अस्पताल से बच्ची को लखनऊ रेफर किया गया था। दूसरी तरफ, मौके से फरार आरोपी की खोजबीन के लिए एसपी ने ने चार थानों की पुलिस को लगाया। इसी बीच एसओजी को सूचना मिली कि आरोपी उन्नाव की सीमा पर लल्ला खेड़ा के जंगलों में है। एसओजी और पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी पीर मोहम्मद को पकड़ना चाहा तो उसने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने जवाबी फायरिंग की। गोली उसके पैर में लगी। आरोपी के गिरते ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल उसका इलाज अस्पताल में भर्ती करा दिया है।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story