×

Shahjahanpur Video Viral News: DJ पर बन्दूक लहराना पड़ा भारी, गिरफ्तार

खिरिया गांव में एक कार्यक्रम के दौरान डीजे पर सोनपाल नाम का युवक अवैध बंदूक को लहराते हुए दबंग स्टाइल में डांस करने लगा जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Sanjay Srivastava
Written By Sanjay SrivastavaPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 7 July 2021 10:13 AM GMT
young man dancing with a gun
X

बंदूक लहराकर डांस करता युवक pic(social media)

Shahjahanpur Video Viral News: शाहजहाँपुर में डीजे पर अवैध बंदूक को लहराते एक दबंग युवक का डांस करते वीडियो सामने आया है। डीजे की धुन पर मग्न होकर डांस कर रहे युवक का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मामले के तूल पकड़ते ही पुलिस ने अवैध बंदूक के साथ युवक को गिरफ्तार कर लिया है। और आगे की कार्रवाई कर रही है।

दरअसल थाना खुदागंज क्षेत्र के खिरिया गांव में एक कार्यक्रम के दौरान डीजे पर सोनपाल नाम का युवक अवैध बंदूक को लहराते हुए दबंग स्टाइल में डांस करने लगा जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। डीजे की धुन पर थिरकते हुए इस दबंग युवक को न तो पुलिस का डर है न ही किसी अनहोनी घटना के घट जाने की आशंका है। बंदूक लहराते हुए डांस कर रहे युवक का किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मामला संज्ञान में आते ही पुलिस ने डीजे पर अवैध बंदूक के साथ डांस करते युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी देते संजीव बाजपेई, एसपी ग्रामीण pic(social media)

पुलिस का कहना है कि थाना खुदागंज के खिरिया गांव का सोनपाल नाम का युवक परसों एक कार्यक्रम के दौरान अवैध बंदूक के साथ डीजे पर डांस कर रहा था जिसको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अब पुलिस उससे पूछताछ में अवैध बंदूक की जानकारी कर रही है। फिलहाल पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story