Santkabirnagar News: OMG! सरकारी ऑफिस की रसोई में सांप ही सांप, कर्मचारियों के उड़े होश

Santkabirnagar News: यूपी के संतकबीरनगर जिले के एक सरकारी दफ्तर में उस वक्त अफरातफरी मच गई, जब दफ्तर की किचन में विषैले सांपों का जखीरा मिला।

Amit Pandey
Published on: 6 July 2023 3:03 PM GMT

Santkabirnagar News: यूपी के संतकबीरनगर जिले के एक सरकारी दफ्तर में उस वक्त अफरातफरी मच गई, जब दफ्तर की किचन में विषैले सांपों का जखीरा मिला। अपने कुनबे समेत किंग कोबरा का डेरा दफ्तर के रसोई घर में मिलने पर कार्यालय के कर्मी खौफजदा हो गए।

बड़ी संख्या में रेंगते सांपों को देख सपेरे को बुलाया गया

पूरा मामला मगहर नगर पंचायत कार्यालय का है, जहां के रसोई घर में किंग कोबरा अपने पूरे कुनबे के साथ वर्षों से डेरा जमाए हुए था। हालांकि आजतक सांपों पर किसी की नजर नहीं पड़ी थी लेकिन आज जब एक नगर पंचायतकर्मी किसी काम से रसोई घर में घुसा तब उसे बड़ी संख्या में रेंगते सांप दिखाई दिए। बड़े और छोटे विषैले सांपो को देख कर्मी के होश फाख्ता हो चले थे। कर्मचारी रसोई से जान बचाकर भागे, उस कर्मी ने जब इसकी सूचना कार्यालय के अन्य कर्मियों को दी, तब मौके पर एक सपेरे को बुलाया गया। मौके पर पहुंचे सपेरे ने एक-एक करके दर्जनों विषैले सांपो को रसोई घर से निकाल उन्हें प्लास्टिक के जार और बोरे में भरा। नगर पंचायत कर्मियों ने पकड़े गए सांपो को जंगल में छुड़वाकर चैन की सांस ली।

करीब 24 सांपों के होने का अनुमान

आपको बता दें कि रसोई घर के भीतर एक वयस्क और लगभग दो दर्जन छोटे विषैले सांपों को रेस्क्यू कर सपेरे द्वारा कार्यालय के किचन से निकाला गया। मामला तब सामने आया, जब किचन में काम करने वाले एक चतुर्थ श्रेणी कर्मी ने नगर पंचायत के किचन में किसी सामान को लेने के लिए अंदर घुसा। इतनी बड़ी संख्या में सांपों को देखकर अचानक वह घबरा गया। मामले की सूचना संबंधित लोगों को दी। इसके बाद एक सपेरे को बुलाया गया।

गौरतलब है कि इतनी बड़ी संख्या में सांपों का निकलना कार्यालयों के कर्मचारियों के लिए घातक हो सकता था। इस पूरे घटनाक्रम का किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया है। जो इन दिनों संतकबीरनगर सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

Amit Pandey

Amit Pandey

Next Story