गोवंश को बचाने में अनियंत्रित होकर पलटा पिकअप वाहन, तीन सत्संगियों की मौत

Shahjahanpur News: लखनऊ-दिल्ली नेशनल हाईवे पर टोल प्लाजा के पास रविवार को गोवंश को बचाने के प्रयास में सत्संगियों से भरा पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़कर पलट गया।

Network
Newstrack Network
Published on: 18 Aug 2024 11:18 AM GMT (Updated on: 18 Aug 2024 11:43 AM GMT)
shahjahanpur news
X

शाहजहांपुर में सड़क हादसे में तीन सत्संगियों की मौत (न्यूजट्रैक)

Shahjahanpur News: जिले में लखनऊ-दिल्ली नेशनल हाईवे पर टोल प्लाजा के पास रविवार को गोवंश को बचाने के प्रयास में सत्संगियों से भरा पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़कर पलट गया। इस भीषण सड़क हादसे में पिकअप वाहन में सवार 20 सत्संगी गंभीर रूप से घायल हो गये। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान तीन सत्संगियों क मौत हो गयी है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार सीतापुर के नैमिषारण्य में होने वाले बाबा जयगुरु देव के सत्संग में शामिल होने के लिए मुजफ्फरनगर से सत्संगी पिकअप वाहन में सवार होकर जा रहे थे। सभी मुजफ्फरनगर से पिकअप वाहन में बीती रात रात नौ बजे सवार हुए थे। रविवार सुबह टोल प्लाजा के पास एक गोवंश को बचाने के प्रयास में पिकअप अनियंत्रित हो गया और डिवाइडर पर चढ़कर पलट गया। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गयी।

पिकअप के पलट जाने से उसमें सवार सभी सत्संगी गंभीर रूप से घायल हो गये। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान घायल मुजफ्फरनगर जिले के थाना भोरप्पा के बिहारगढ़ निवासी राधेश्याम (50) की मौत हो गयी।

वहीं गंभीर रूप से घायल लक्सर के गोविंदगढ़ निवासी विष्णु (80) और कलसिया गांव निवासी नेत्रपाल को बरेली रेफर किया गया। जहां इलाज के दौरान इन दोनों लोगों ने भी दम तोड़ दिया। अस्पताल में बिहारगढ़ के मोरहना गांव निवासी मंगल का इलाज चल रहा है। बाकी सभी घायलों को मामूली चोटें आने के चलते प्राथमिक उपचार देकर छुट्टी दे दी गई है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तीन लोगों की मौत की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story