Shamli News: सलमान खान आए भाकियू के निशाने पर, टिकैत ने कहा- इस बड़ी गलती के लिए पब्लिकली माफी मांगें

Shamli News: लॉरेंस बिश्नोई और सलमान खान के बीच चल रही तनातनी पर नरेश टिकैत ने कहा कि यह बड़े स्तर का मामला है, सलमान खान ने बड़ी गलती की है, उसे माफी मांगनी चाहिए बिश्नोई समाज से और हिंदू समाज से।

Pankaj Prajapati
Published on: 24 Oct 2024 10:15 AM GMT
Shamli News: सलमान खान आए भाकियू के निशाने पर, टिकैत ने कहा- इस बड़ी गलती के लिए पब्लिकली माफी मांगें
X

Shamli News (Pic- Newstrack)

Shamli News: भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बालियान खाप के चौधरी नरेश टिकैत ने सलमान खान मामले पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि सलमान खान को बिश्नोई समाज, हिंदू समाज और देश से सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी चाहिए क्योंकि उन्होंने जो गलती की है, उसके लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए। सलमान खान को अपना जिद्दी रवैया छोड़कर अपनी गलती के लिए माफी मांगनी चाहिए और कहना चाहिए कि मैंने पाप किया है, समाज मुझे सजा दे, जो समाज की जिम्मेदारी है।

दरअसल, आपको बता दें कि भारतीय किसान यूनियन की ओर से मुजफ्फरनगर जिले के मंसूरपुर से शामली जिले के गांव भज्जू तक पैदल मार्च निकाला गया, जिसमें बड़ी संख्या में किसानों ने हिस्सा लिया। किसानों की मांग थी कि गांव भज्जू में दिल्ली-देहरादून आर्थिक राजमार्ग पर एक कट दिया जाए। ताकि सैकड़ों गांवों को इस मार्ग का फायदा मिल सके। इस मुद्दे पर प्रशासन से कई दौर की वार्ता हो चुकी है, लेकिन कोई समाधान नहीं निकल पाया है। भाज्यू पहुंचने पर एक पंचायत का आयोजन किया गया जिसमें भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत ने कहा कि प्रशासन जानबूझकर तनाव पैदा कर रहा है, प्रशासन को अपनी गलती के लिए माफी मांगनी चाहिए और किसानों की मांगों को पूरा करना चाहिए। हम इस जगह पर सड़क नहीं बनने देंगे, जब तक हमारी मांगें पूरी नहीं हो जाती। हम कोई काम नहीं होने देंगे, चाहे जिलाधिकारी आएं, कमिश्नर आएं या फिर मुख्यमंत्री खुद समस्या के समाधान के लिए प्रतिनिधिमंडल भेजें।

सलमान खान लॉरेंस बिश्नोई से नहीं पूरे देश से मांगे माफी

लॉरेंस बिश्नोई और सलमान खान के बीच चल रही तनातनी पर नरेश टिकैत ने कहा कि यह बड़े स्तर का मामला है, सलमान खान ने बड़ी गलती की है, उसे माफी मांगनी चाहिए बिश्नोई समाज से, हिंदू समाज से व पूरे देश से। सभी मुसलमान खराब नहीं होते, बहुत अच्छे भी मुसलमान हमारे देश में है, इसमें सारे समाज का दोष नहीं है। जब यह घटना हुई वहां किसी ने कुछ देखा होगा तभी तो सलमान खान पर केस चल रहा है। यह झूठा केस नहीं है, उसे भारत से माफी मांगनी चाहिए...बड़ी गलती की है सलमान खान ने बड़ा आदमी है, बड़ा नाम है उसे जिद्दी रवैया छोड़कर सार्वजनिक रूप से गलती माननी चाहिए, कि मुझसे पाप हुआ है और समाज जो दंड देगा वह उसे स्वीकार करें और सार्वजनिक रूप से माफी मांगें।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story