×

Sitapur News: हमास के आतंकियों द्वारा महिला के साथ हैवानियत का ऐसा अंजाम देख, अपना ही धर्म छोड़ने को मजबूर हुई मुस्कान, पढ़ें पूरी कहानी

Sitapur News: मुस्कान मौर्य ने बताया हमास में इजरायल की औरतों के साथ हैवानियत का वीडियो जब मैंने देखा तब मैंने मुस्लिम धर्म को छोड़ने का संकल्प लिया और आज मैं हिंदू धर्म में आ गई हूं।

Sami Ahmed
Report Sami Ahmed
Published on: 11 Nov 2023 8:48 AM GMT
Sitapur News
X
मुस्लिम लड़की ने हिंदू लड़के से की शादी (Newstrack)

Sitapur News: हमास के आतंकवादियों द्वारा इजरायली महिला के साथ हैवानियत के वीडियो को देखकर यूपी के सीतापुर जनपद में एक मुस्लिम लड़की ने अपना धर्म छोड़कर सनातन धर्म अपना लिया है। साथ ही हिंदू लड़के शिशुपाल मौर्य के साथ शादी कर ली है। मुस्कान सिद्दीकी ने अपना नाम बदलकर मुस्कान मौर्या कर लिया है। यह शादी राष्ट्रीय हिंदू शेर सेना के अध्यक्ष विकास हिंदू ने हिंदू रीति रिवाज से से करवाई। विकास अब तक 56 मुस्लिम लड़कियों की शादी हिंदू लड़कों से करवा चुके हैं। यह शादी रामकोट थाना क्षेत्र के काली मंदिर में करवाई गई है।

राष्ट्रीय हिंदू शेर सेना के अध्यक्ष विकास हिंदू ने बताया कि हमारे पास सूचना आई एक लड़की है जो मुस्लिम समाज से है। शाहजहांपुर कटरा की रहने वाली है। जिसका नाम मुस्कान सिद्दीकी है जिसने फैसला लिया कि वह हिंदू धर्म में आकर शादी करना चाहती है। लड़की से हमने संपर्क किया और उसकी शादी हिंदू लड़के से करवा दी।


विकास हिंदू ने कहा कि संपर्क करने पर मुस्कान ने उन्हे बताया कि हमास में जिस तरह से आतंकवादियों द्वारा इजरायली महिला के साथ हैवानियत की गई, जिसका उसने वीडियो देखा। वीडियो देखने के बाद उसने फैसला किया है कि वह अब मुस्लिम धर्म में नहीं रहना चाहती है, जिस धर्म में महिला का सम्मान नहीं है उस धर्म में उस धर्म में उसे नहीं रहना चाहिए।

मुस्कान सिद्दीकी से बनी मुस्कान मौर्या

मुस्कान मौर्य ने बताया हमास में इजरायल की औरतों के साथ हैवानियत का वीडियो जब मैंने देखा तब मैंने मुस्लिम धर्म को छोड़ने का संकल्प लिया और आज मैं हिंदू धर्म में आ गई हूं। हिंदू रीति रिवाज से बिना किसी दबाव से शादी कर ली है।

हिंदू लड़के शिशुपाल मौर्य का कहना है कि जिससे मैंने शादी की है वह भी खुश है और मैं भी खुश हूं। मैं काफी सालों से प्यार करता था। मेरी पत्नी का नाम पहले मुस्कान सिद्दीकी था उन्होंने अपना धर्म परिवर्तन करके सनातन धर्म अपना लिया है। मुस्कान कहती है कि उनके धर्म में बहुत अश्लीलता होती है जिससे वह काफी परेशान रहती थी, इसलिए परेशान होकर धर्म परिवर्तन कर लिया।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story