×

Jhansi News: आखिरी कॉल गर्लफ्रेंड की, 8 वीं मंजिल से कूदा असिस्टेंट कमिश्नर का बेटा

Jhansi News Today: देरशाम तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चला है। इस मामले में पुलिस ने गोपनीय स्तर से जांच शुरु कर दी है। पूछताछ के लिए उसके दोस्त को थाना बुलाया गया है।

B.K Kushwaha
Published on: 9 Sep 2022 1:32 PM GMT
Assistant Commissioner son jumped from 8th floor in Jhansi
X

Assistant Commissioner son jumped from 8th floor in Jhansi 

झाँसी। आखिरी कॉल गर्लफ्रेंड को करते ही सेल टैक्स के असिस्टेंट कमिश्नर के बेटा रॉयल सिटी कॉलोनी की 8वीं मंजिल से कूद गया जिससे उसकी मौत हो गई। कूदने से पहले उसने रेलिंग के पास जमी धूल पर सॉरी लिखा। घटना के समय उसके माता-पिता घर नहीं थे। घर पर उसकी दो बहनें मौजूद थी। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। देरशाम तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चला है। इस मामले में पुलिस ने गोपनीय स्तर से जांच शुरु कर दी है। पूछताछ के लिए उसके दोस्त को थाना बुलाया गया है।

इटावा निवासी राजीव शाक्य सेलटैक्स विभाग में असिस्टेंट कमिश्नर के पद पर है। वर्तमान में उनकी पोस्टिंग झाँसी में है। वह अपनी पत्नी, बेटा व बेटी के साथ सीपरी बाजार स्थित पॉश रॉयल सिटी कॉलोनी के फ्लैट नंबर 409 में रहते हैं। यह फ्लैट 8 मंजिल अपार्टमेंट में चौथी मंजिल पर है। राजीव शाक्य का बेटा कौस्तुभ 12 वीं में जय अकादमी में पढ़ता था। बीते रोज राजीव शाक्य के नोएडा में रहने वाले साढ़ू भाई के बेटा का निधन हो गया था। इस कारण राजीव बीती रात अपनी पत्नी के साथ नोएडा जाने के लिए रेलवे स्टेशन के निकले थे। घर पर कौस्तुभ और उसकी छोटी बहन व चचेरी बहन भी थी।

माता-पिता के जाने के बाद फ्लैट से निकला

पुलिस की सोसाइटी के सीसीटीवी की फुटेज में कौस्तुभ नजर आया। बताते हैं कि जैसे ही माता-पिता घर से निकले तो कौस्तुभ भी फ्लैट से निकला। पहले मोबाइल पर किसी से बात करते हुए वह चौथी से पांचवी मंजिल पर गया। यहां जमीन पर धूल जमी हुई थी। वहां उसने धूल पर ही अंगलू से लिखा.. सॉरी है। बताते हैं कि पांचवी मंजिल पर करीब डेढ़ घंटे तक रहा। इसके बाद वह ऊपर की मंजिल की तरफ चल पड़ा। 8 वीं मंजिल पर गया। वह किसी से मोबाइल पर लगातार बात कर रहा था। यहां उसने ग्रिल के पास मोबाइल रख दिया. यहां उसने धूल पर कुछ लिखा। हालांकि, वहां क्या लिखा है, वह स्पष्ट नजर नहीं आ रहा था। इसके बाद उसने 8 वीं मंजिल से छलांग लगा दी। इससे उसकी मौत हो गई।

पहले लड़की, फिर दोस्त किया कॉल

पुलिस ने कौस्तुभ का मोबाइल फोन चेक किया। पता चला कि उसने रात में 1.07 बजे और फिर 1.15 बजे दो फोन कॉल किए थे। इसमें एक लड़की थी, जबकि दूसरा उसका दोस्त। दोस्त ने बताया कि कौस्तुभ ने रात में उसे घर बुलाया था। कहा था-कुछ बताना है। लेकिन रात ज्यादा होने के कारण वह नहीं गया था। सुबह उसे पता चला कि उसके दोस्त ने सुसाइड कर ली। वहीं, पुलिस ने लड़की की भी डिटेल नोट की। वह कौस्तुभ के साथ स्कूल में ही पढ़ती है। बताया जा रहा है कि देर रात दोनों बहनों ने खाना खाया लेकिन कौस्तुभ ने खाना नहीं खाया था।

जांच की जा रही है

सीपरी बाजार थाना प्रभारी जे पी पाल का कहना है कि कौस्तुभ के मोबाइल फोन की कॉल डिटेल निकाली जा रही है। जिन-जिन लोगों को फोन किया है, उनसे भी पूछताछ की जाएगी। साथ ही आत्महत्या क्यों की है, इसकी जांच की जा रही है।

Admin 2

Admin 2

Next Story