×

Agra News: शर्मनाक! आगरा में दारोगा बाबू युवती के साथ पकड़े गए आपत्तिजनक हालत में, ग्रामीणों ने खंभे से बांधकर पीटा

Agra News: थाना बरहन में तैनात दरोगा को ग्रामीणों ने नग्न अवस्था में युवती के साथ कमरे में पकड़ लिया। फिर बंधक बनाकर जमकर पीटा। पुलिस कमिश्नर ने दरोगा का निलंबन कर दिया है।

Rahul Singh
Published on: 18 Sep 2023 4:26 AM GMT (Updated on: 18 Sep 2023 4:32 AM GMT)
Agra News
X

दारोगा को ग्रामीणों ने पीटा

Agra News: आगरा जनपद में खाकी एक बार फिर दागदार हो गई। रात के वक्त युवती से मिलने गए दारोगा को ग्रामीणों ने युवती के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। इसके बाद ग्रामीणों ने दरोगा को निर्वस्त्र करके घुमाया। विद्युत पोल से बांधकर जमकर पिटाई की। अब पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस कमिश्नर ने दरोगा संदीप को निलंबित कर दिया है। बताया जा रहा है रात के समय दारोगा अक्सर युवती के पास आता था। मौज मस्ती करके वापस चला जाता था। लेकिन, रविवार को युवती के पास पहुँचे दारोगा को ग्रामीणों ने पकड़ा, तो बुरा हाल कर दिया। दारोगा ने पूरी खाकी को शर्मसार कर दिया है । दरोगा की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल की जा रही है।

थाना बरहन में तैनात दरोगा को ग्रामीणों ने नग्न अवस्था में युवती के साथ कमरे में पकड़ लिया। फिर बंधक बनाकर जमकर पीटा। पुलिस कमिश्नर ने दरोगा का निलंबन कर दिया है। मुकदमा दर्ज कर विभागीय जांच करने का आदेश कर दिया है। बताया जा रहा है थाना बरहन में तैनात दारोगा संदीप कुमार को उसके हल्के के एक गांव में रविवार रात 1 बजे युवती के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया गया। ग्रामीण ने दरोगा को 2 घंटे तक बंधक बनाया। जमकर मारपीट की।

सूचना पर एसीपी एत्मादपुर सौरभ सिंह, इंस्पेक्टर एत्मादपुर विजय विक्रम सिंह ने फोर्स के पहुंचकर दरोगा को मुक्त कराया। तबीयत बिगड़ने पर दारोगा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ग्रामीणों का आरोप है कि पिछले 2 माह से लगातार दारोगा गांव में आ रहा था। ग्रामीणों को उसकी हरकतों पर शक था। रविवार देर रात दरोगा अन्य पुलिसकर्मी के साथ गांव में पहुंचा। दरोगा एक घर में घुस गया। अन्य पुलिसकर्मी वापस चले गए। ग्रामीणों ने पहले काफी देर तक गेट खुलवाने का प्रयास किया लेकिन गेट नहीं खोला गया। ग्रामीणों ने बलपूर्वक दरवाजे को खोला तो दरोगा संदीप आपत्तिजनक स्थिति में युवती के साथ बिस्तर पर मिला। कमरे में आपत्तिजनक सामान भी मिले। गुस्साए ग्रामीणों ने दरोगा को बंधक बना लिया। उसके हाथ पैर रस्सी से बांध दिए।

पुलिस कमिश्नर डॉ प्रतिंदर पाल सिंह ने दारोगा संदीप कुमार को तत्काल निलंबित कर दिया। परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए है। दरोगा के साथ पकड़ी गई युवती ने बताया कि दारोगा गांव में आता था। डरा धमका कर मेरे साथ गंदा काम करता था। रात भी उसने मुझे डराया। गंदा काम किया। पिछले तीन दिन में आगरा पुलिस को पूरे उत्तर प्रदेश में बदनामी झेलनी पड़ी है एक थाना अध्यक्ष का ऑडियो वायरल हुआ था। जिसमें मुर्गा देने की बात की गई थी। उसे निलंबित कर दिया गया। दूसरा सिपाही अवैध वसूली करते हुए वीडियो वायरल हुआ था। उसे भी निलंबित कर दिया गया। अब तीसरा मामला थाना बरहन में तैनात दरोगा संदीप कुमार का सामने आया है। उसके कारण तो खाकी को शर्मसार होना पड़ा है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story