×

Gyanvapi Survey: ज्ञानवापी सर्वे पर दिनेश लाल यादव का बड़ा बयान, हिंदू मंदिरों की भी जांच करा ले मुस्लिम पक्ष हम तैयार

Gyanvapi Survey Case: दिनेश लाल निरहुआ ने कहा कि ज्ञानवापी परिसर में हो रहा एएसआई सर्वे का मुस्लिम पक्ष सहयोग कर रहा है यह अच्छी बात है। एएसआई सर्वे से जो भी सच रहेगा वह बाहर आएगा।

Purushottam Singh Varanasi
Published on: 5 Aug 2023 4:55 AM GMT

Gyanvapi Survey Case: ज्ञानवापी सर्वे के बीच आजमगढ़ के सांसद दिनेश लाल निरहुआ काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन करने के लिए पहुंचे। दिनेश लाल निरहुआ दर्शन पूजन करने के बाद मीडिया से बातचीत भी किया।

दिनेश लाल निरहुआ ने कहा कि ज्ञानवापी परिसर में हो रहा एएसआई सर्वे का मुस्लिम पक्ष सहयोग कर रहा है यह अच्छी बात है। एएसआई सर्वे से जो भी सच रहेगा वह बाहर आएगा।फिलहाल यह पूरा मामला न्यायालय में चल रहा है और इसपर न्यायपालिका ही फैसला लेगी यह न्याय पालिका का काम है।

ज्ञानवापी सर्वे में मुस्लिम पक्ष के शामिल ना हो के सवाल पर कहा कि इसमें मुस्लिम पक्ष को शामिल होना चाहिए। मैं तो कहता हूं कि जैसे विपक्ष की जो मांग है कि मंदिरों की भी जांच होनी चाहिए तो वो भी कर लो हम तैयार हैं कहां भाग रहे हैं हम ।जो सच है वो सामने आएगा आप भी आरोप डालिए। दूसरे पक्ष को भी सहयोग करना चाहिए। सच के साथ सबको होना चाहिए।

सीएम योगी के ऐतिहासिक भूल स्वीकार करते हुए मुस्लिम पक्ष को भूल सुधार करनी चाहिए पर दिनेश लाल निरहुआ ने कहा कि मुझे लगता है वह न्यायपालिका तय कर देगा जो भी है सच जो है वह सामने आकर रहेगा।

Purushottam Singh Varanasi

Purushottam Singh Varanasi

Next Story