×

Varanasi Hotel Fire Video: बनारस के 4 मंजिला होटल में लगी आग से मचा हड़कंप, सामने आया दिल दहला देने वाला वीडियो

Varanasi Hotel Fire Video: होटल के टॉप फ्लोर पर अचानक आग लगने से आग में विकराल रूप धारण कर लिया। धीरे-धीरे आज नीचे के फ्लोर में भी फैलने लगा होटल कर्मियों ने और फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने होटल में ठहरे हुए सभी पर्यटकों को सुरक्षित ढंग से रेस्क्यू करते हुए बाहर निकाल लिया।

Purushottam Singh Varanasi
Published on: 6 Sep 2023 2:22 AM GMT
X

Varanasi Hotel Fire Video: घनी आबादी वाले इलाके लक्सा थाना क्षेत्र में चार मंजिला होटल हरि विलास में अचानक शार्ट सर्किट से आग लग गई। आग लगते ही होटल में अफरा तफरी मच गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर दमकल की आधा दर्जन गाड़ियां पहुंच गई। फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर पूरी तरीके से काबू पा लिया है।

घटना की सूचना पर एसीपी दशाश्वमेध अवधेश पांडे के नेतृत्व में फोर्स भी मौके पर पहुंची। होटल के टॉप फ्लोर पर अचानक आग लगने से आग में विकराल रूप धारण कर लिया। धीरे-धीरे आज नीचे के फ्लोर में भी फैलने लगा होटल कर्मियों ने और फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने होटल में ठहरे हुए सभी पर्यटकों को सुरक्षित ढंग से रेस्क्यू करते हुए बाहर निकाल लिया।

होटल के टॉप फ्लोर में लगी आग

आसपास के लोगों के अनुसार होटल के सबसे टॉप फ्लोर पर आग लगी। इसके बाद आग में विकराल रूप धारण कर लिया। होटल कर्मियों ने आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड को दिया तंग गलियों की वजह से फायर ब्रिगेड की गाड़ियां गली में प्रवेश नहीं कर पा रही थी, लेकिन फिर भी फायर ब्रिगेड के जाबांज जवानों ने आग के विकराल रूप को देखते हुए फौरन रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया।

खबर लिखे जाने तक आग पर फायर ब्रिगेड की टीम ने पूरी तरीके से काबू पा लिया है। वही चार मंजिला होटल में ठहरे हुए सभी पर्यटकों को सुरक्षित बाहर निकाल दिया गया था। आग के विकराल रूप को देखते हुए होटल के आसपास की बिल्डिंगों को भी फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीम ने खाली करा दिया था।

Purushottam Singh Varanasi

Purushottam Singh Varanasi

Next Story