Varanasi News: कमरा नं. 105! पुलिस की छापेमारी में सेक्स रैकेट का खुलासा, आपत्तिजनक स्थिति में मिले युवक एवं युवतियां

Varanasi News: छापेमारी की कार्रवाई के दौरान रंजित होटल के कमरा नं० 105 से डेढ़ दर्जन से अधिक युवक व युवतियां आपत्तिजनक अवस्था में पकड़े गये हैं।

Rishu Pathak
Published on: 4 Aug 2024 2:12 PM GMT
young men and women were found in objectionable condition during police raid
X

होटल में मना रहे थे रंगरेलियां, पुलिस की छापेमारी में आपत्तिजनक स्थिति में मिले युवक एवं युवतियां: Photo- Newstrack

Varanasi News: उत्तर प्रदेश के जनपद वाराणसी में स्थित रंजित होटल में पुलिस ने छापेमारी की कार्रवाई की है और सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। छापा मारने के दौरान चेतगंज पुलिस और सिगरा पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए सिगरा थाना अंतर्गत मलदहिया स्थित होटल रंजीत में कई युवक एवं युवतियों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा। इस छापेमारी में करीब 7 से 8 लड़कियां और चार लड़के पकड़े गए हैं।

Photo- Newstrack

होटल का कमरा नं- 105 में आपत्तिजनक अवस्था में मिले युवक व युवतियां

बता दें कि पुलिस कि इस कार्रवाई में एडीसीपी काशी जोन नीतू सिंह ने सादी वर्दी में पुलिस फोर्स के साथ छापेमारी की। छापेमारी की कार्रवाई के दौरान रंजित होटल के कमरा नं० 105 से डेढ़ दर्जन से अधिक युवक व युवतियां आपत्तिजनक अवस्था में पकड़े गये हैं। पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है।

Photo- Newstrack

पुलिस ने जब होटल के कमरा नं 105 का दरवाजा खटखटाया तो दरवाजा खुलने पर युवक युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में मिले। पूछताछ में पुलिस को पता चला कि इस युवक-युवतियों का आपस में कोई संबंध नहीं है। पकड़ी गई महिलाएं वैश्यावृत्ति से संबंधित हैं। पुलिस ने मौके से आपत्तिजनक सामान भी मिला है।

पुलिस ने होटल संचालक को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं होटल में सेक्स रैकेट का खुलासा होने के बाद क्षेत्र में घटना चर्चा का विषय बना हुआ है। बड़ी बात ये है कि शहर के बीच स्थित इस होटल में यह अवैध धंधा बहुत दिनों से संचालित हो रहा था लेकिन पुलिस को इसकी भनक भी नहीं लगी।

एडीसीपी नीतू सिंह ने टीम के साथ की छापेमारी की कार्रवाई

मौके पर एडीसीपी नीतू सिंह, थाना सिगरा और चेतगंज थाने की पुलिस फ़ोर्स मौजूद रही। इस मामले में एडीसीपी नीतू सिंह ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर छापेमारी की कार्रवाई हुई है। मौके से 10 युवतियां व 10 युवक आपत्तिजनक अवस्था में पाए गये हैं।

एडीसीपी काशी जोन नीतू सिंह: Photo- Newstrack

पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है। पुलिस द्वारा कार्रवाई करते हुए पकड़े गए युवक एवं युवतियों को सिगरा थाना लाया गया है जांच जारी है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story