×

Mirzapur News : खादी ग्राम उद्योग के प्रदर्शनी उद्घाटन में नगर विधायक हुए आक्रोशित, लगाया अधिकारियों को फटकार

Mirzapur News: सदर विधायक रत्नाकर मिश्रा को विभाग की तरफ से न्योता नहीं मिलने पर नाराज हो गए। विधायक रत्नाकर मिश्रा सक्षम अधिकारियों पर भड़क गए।

Brijendra Dubey
Report Brijendra DubeyPublished By Shraddha
Published on: 9 Dec 2021 2:17 PM GMT
खादी ग्राम उद्योग के प्रदर्शनी उद्घाटन में नगर विधायक हुए आक्रोशित
X

खादी ग्राम उद्योग के प्रदर्शनी उद्घाटन में नगर विधायक हुए आक्रोशित

Mirzapur News : खादी ग्राम उद्योग की प्रदर्शनी (Khadi Village Industries Exhibition) में सदर विधायक रत्नाकर मिश्रा (Sadar MLA Ratnakar Mishra) को विभाग की तरफ से न्योता नहीं मिलने पर नाराज हो गए। विधायक रत्नाकर मिश्रा सक्षम अधिकारियों पर भड़क गए। आखिर जितना नजदीक चुनाव आ रहा है, लगातार जनप्रतिनिधियों की बेचैनी बढ़ती जा रही है। विधायक इतना क्यों भड़क रहे हैं। सरकार आपकी है, अधिकारी आपके हैं। मंत्री जी आपके हैं। नेता जी आपके हैं और आपको ही नहीं बुलाया गया। यह बहुत ही नाइंसाफी है।

उत्तर प्रदेश में चुनाव नजदीक है। चुनाव से पहले नेता अपने फुल परफॉर्मेंस में काम कर रहे हैं। ऐसा ही नजारा आज जनपद के महुवारिया में देखने को मिला, जहां खादी ग्राम उद्योग मेला (Khadi Village Industries Fair) के उद्घाटन करने के लिए मंत्री रमाशंकर सिंह पटेल (Minister Ramashankar Singh Patel) को तो बुलाया गया, लेकिन साहब जी लोग विधायक रत्नाकर मिश्रा को ही भूल गए। अरे विधायक जी के क्षेत्र में कार्यक्रम हो और विधायक जी को बुलाया ना जाए यह बात विधायक जी को नागवार गुजर गया।

विधायक जी बिन बुलाए मेहमान बनकर कार्यक्रम में पहुंच गए, कार्यक्रम में पहुंचे विधायक ने कहा कि यह अधिकारियों की बदतमीजी है। हमारे क्षेत्र में कार्यक्रम हो रहा है और हमें ही नहीं बुलाया गया। अब जब विधायक जी परफॉर्मेंस में काम कर रहे हो तो मंत्री जी कैसे पीछे हट सकते हैं।

मंत्री रमाशंकर सिंह पटेल ने कहा कि हम मंत्री है कोई तोप थोड़ी है। बुलाना चाहिए था तो सभी विधायकों को बुलाया जाता। आप हमें अकेले क्यों बुलाए। मुख्यमंत्री का सख्त निर्देश है कि कोई भी कार्यक्रम में सभी जनप्रतिनिधियों को बुलाया जाए। बहरहाल भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) की सरकार में सबसे ज्यादा किसी का हाल बेहाल है तो पार्टी के विधायकों का है। कभी खबर सामने आती है कि विधायक जी की बात थानेदार नहीं सुनते हैं तो कभी विधायक जी को तो कार्यक्रम में ही नहीं बुलाया जाता है। ऐसे में भौकाल टाइट करने वाले नेता की अधिकारी फुल परफॉर्मेंस में बेज्जती कर देते हैं। नेताजी कहते रह गए कि हमारे क्षेत्र में कार्यक्रम है और हमें नहीं बुलाया गया। अधिकारी मुंह लटकाकर ताकते रह गए और उन्हें कोई जवाब हासिल नहीं हुआ।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shraddha

Shraddha

Next Story