×

Sonbhadra News: सोनभद्र के गालीबाज सांसद के खिलाफ प्रदर्शन, वापस जाओ के लगाए नारे

Sonbhadra News: मिर्जापुर में एक कार्यक्रम के दौरान अपना दल एस सांसद पकौड़ी लाल कोल द्वारा ब्राह्मण-क्षत्रिय समाज को दी गई गाली का मसला एनडीए (भाजपा+अद एस) के लिए जहां धीरे-धीरे सियासी चुनौती बनता जा रहा है।

Kaushlendra Pandey
Published on: 9 Nov 2021 3:30 PM GMT
Sonbhadra News: Youth protest against abusive MP of Sonbhadra at Swarnajayanti Chowk, shouting slogans to go back
X

सोनभद्र: अपना दल एस सांसद पकौड़ी लाल कोल के बयान पर भड़का ब्राह्मण-क्षत्रिय समाज

Sonbhadra News: मिर्जापुर जिले (Mirzapur District) में एक कार्यक्रम के दौरान ब्राह्मण और क्षत्रिय समाज (Brahmin and Kshatriya society) को गाली देने का वीडियो वायरल होने के बाद निशाने पर आए राबर्ट्सगंज सांसद पकौड़ी लाल कोल (Robertsganj MP Dumplings Lal Kol) का विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है।

मंगलवार को उन्हें जिले में पहुंचने की खबर मिली तो युवाओं का समूह उनके खिलाफ नारेबाजी करते हुए स्वर्ण जयंती चौक (Swarna Jayanti Chowk) पहुंच गया। यहां प्रदर्शन कर जहां उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई। वहीं वापस जाओ के जमकर नारे भी लगाए गए। कार्रवाई होने तक विरोध जारी रखने और सांसद का बहिष्कार (MP's boycott) करते रहने का ऐलान भी किया गया।

ब्राह्मण-क्षत्रिय समाज को दी गई गाली

बताते चलें कि अपना दल एस सांसद पकौड़ी लाल कोल (Apna Dal S MP Dumplings Lal Kol) द्वारा ब्राह्मण-क्षत्रिय समाज को दी गई गाली का वीडियो वायरल होने का मसला एनडीए (भाजपा+अद एस) के लिए जहां धीरे-धीरे सियासी चुनौती बनता जा रहा है। वहीं इस मसले पर भाजपा के जिला एवं शीर्ष नेतृत्व के तरफ से साधी गई चुप्पी को लेकर भी विरोध के स्वर तेज होते जा रहे हैं। टीम-50 के बैनर तले राबर्ट्सगंज स्थित दंडइत बाबा मंदिर परिसर में गत रविवार को इस मसले पर गालीबाज सांसद के खिलाफ कार्रवाई होने तक गांव-गांव हस्ताक्षर अभियान चलाए जाने की रणनीति बनाने के बाद, मंगलवार को जैसे ही सांसद के जिले में मौजूद होने की जानकारी मिली।



अपना दल एस सांसद पकौड़ी लाल कोल के खिलाफ कार्रवाई की मांग

विभिन्न संगठनों दलों से जुड़े युवाओं का एक समूह स्वर्ण जयंती चौक (Swarna Jayanti Chowk) पहुंच गया। पकौड़ी लाल कोल के खिलाफ कार्रवाई की मांग से जुड़ा पोस्टर लेकर प्रदर्शन करने के साथ ही, सांसद वापस जाओ... के नारे लगाए गए। अनुराग पांडेय, सनातनी दीपक पंडित, आनंद शुक्ला, प्रेम प्रकाश राय, सत्यम पांडेय, शशांक पंडित, अंकुश, नीतीश चतुर्वेदी आदि का कहना था कि रॉबर्ट्सगंज सांसद पकौड़ी लाल कोल ने ब्राह्मण और क्षत्रिय समाज के लिए जिस तरह की असंसदीय भाषा का प्रयोग किया है, उसे किसी भी हाल में भुलाया नहीं जा सकता।

आंदोलन जारी रहेगा

उन्होंने कहा कि सियासी मोहरे खेलने में व्यस्त लोग शायद यह भूल गए हैं कि सोनभद्र जनपद का राबर्ट्सगंज और घोरावल विधानसभा क्षेत्र एक ऐसा क्षेत्र हैं, जहां ब्राह्मण और क्षत्रिय मतदाताओं की संख्या किसी भी चुनाव को प्रभावित करने के लिए पर्याप्त है। कहा गया कि तब तक इस आंदोलन को जारी रखा जाएगा, जब तक सांसद के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जाती।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story