×

Cat Video Viral: कौए ने करवाया दो बिल्लियों के बीच झगड़ा, वीडियो देख कर हो जाओगे हैरान

Cat Video Viral: वायरल वीडियो में दो बिल्लियां एक दूसरे के आमने सामने बैठी है। वह पहले लड़ाई नहीं कर रही होती है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 3 Nov 2022 1:56 AM GMT
X

Cat Fight Video Viral(video-social video)

Cat Fight Video Viral: सोशल मीडिया पर आज कल इंसानों से ज्यादा जानवरों के वीडियो वायरल होते रहते हैं। क्योंकि जानवर कुछ ऐसी हरकते करते हैं। जिन्हें यूजर्स देखना काफी पसंद करते हैं। जानवर कभी-कभी तो इतने फनी सीन करते हैं। जिन्हे देख कर हंसी को रोक पाना बहुत मुश्किल होता है। सभी ने जानवरों की लड़ाई तो जरूर ही देखि होगी उसमें वह कभी खाने के लिए लड़ते हैं या किसी वस्तु के लिए। लेकिन आपने कभी उनको किसी पक्षी के वजह से लड़ते हुए नहीं देखा होगा। सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें बिल्लियां एक कौए की वजह से आपस में लड़ाई कर रही है।

बिल्लियों ने करी कौए के करण लड़ाई, हुई जबरदस्त फाइट, फिर जो कौए है ने किया, वीडियो देख कर रोक नहीं पाओगे हंसी

वायरल वीडियो में दो बिल्लियां एक दूसरे के आमने सामने बैठी है। वह पहले लड़ाई नहीं कर रही होती है। लेकिन अचानक से कौवा एक बिल्ली को अपनी चोंच से मार देता है। फिर बिल्ली कोई रिएक्शन नहीं देती है। कौवा फिर से बिल्ली को मारता है और इस बार बिल्ली गुस्से में आ जाती है और सामने बैठी बिल्ली पर हमला कर देती है। वह दोनों बहुत ही बुरी तरीके से लड़ते हैं। फिर शांत हो कर रुक जाते हैं। बिल्ली को फिर से कौवा चोंच मार देता है। तब बिल्लियां फिर से लड़ना शुरू कर देती है।

यूजर्स ने दिया वीडियो पर मजेदार रिएक्शन

वायरल वीडियो को रेडिट पर पोस्ट किया गया। वीडियो पर अब तक अच्छा रिस्पांस आया है। यूजर्स वीडियो पर बहुत ही मजेदार कमेंट्सभी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कौवा ही पूरी लड़ाई की वजह है। यह कौवा एक दम मजे ले रहा है लड़ाई के, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कौवे ने तो अपना काम कर दिया, शायद यह सब इसने इंसानों से ही सीखा होगा। यूजर्स वीडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story