×

Girls Fight Video: दो लड़कियों के बीच हुई खतरनाक लड़ाई, सड़क पर ही मारे एक दूसरे के थप्पड़, वीडियो वायरल

Girls Fight Video: वायरल वीडियो में दो लडकियां आपस में लड़ाई कर रही होती है। जिसे देख कर कोई भी डर जाए, लेकिन इस लड़ाई के बीच कुछ ऐसा भी होता है। जिसे देख कर आपको मजे भी आ सकते हैं। दरअसल वीडियो में दोनों लड़की एक दूसरे के पास चलकर आती है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 6 Nov 2022 6:02 AM GMT
X

Girls Fight Video Viral(video-social media)

Girls Fight Video Viral: सोशल मीडिया पर लड़ाई-झगड़ों के तो अनेक वीडियो वायरल होते हैं। लेकिन ज्यादातर लड़ाई के वीडियो लड़कों के ही होते हैं। वह एक दूसरे के साथ हाथापाई भी करते हैं। लेकिन क्या आपने लड़कियों को भी इस तरह लड़ते देखा है। आमतौर पर ऐसा नहीं होता है। क्योंकि लड़कियां कुछ शर्म रखती है। जिसकी वजह से अगर वह लड़ती भी है तो किसी पब्लिक प्लेस में नहीं बल्कि वहां जहां कोई नहीं होता है। लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें दो लड़किया मुख्य सड़क पर ही एक दूसरे को बुरी तरह मार रही है। वीडियो देख कर लगता है। कि दोनों की किसी गंभीर बात पर लड़ाई हुई है।

दो लड़कियों के बीच हुई भयंकर लड़ाई, लेकिन झगड़ा खत्म करनवाने वाले शख्स को भी साथ में धो डाला

वायरल वीडियो में दो लडकियां आपस में लड़ाई कर रही होती है। जिसे देख कर कोई भी डर जाए, लेकिन इस लड़ाई के बीच कुछ ऐसा भी होता है। जिसे देख कर आपको मजे भी आ सकते हैं। दरअसल वीडियो में दोनों लड़की एक दूसरे के पास चलकर आती है। जिसमें जीन्स टॉप वाली लड़की ट्रैकसूट वाली लड़की को पंच मारने लगती है और ट्रैकसूट वाली लड़की थोड़ी कमजोर होती है। इसलिए वह उस लड़की का मुकाबला नहीं कर पाती है। जिसके बाद जीन्स टॉप वाली लड़की उसको जमीन पर लेटा देती है। मारने लगती है। इसके बाद एक शख्स उनकी लड़ाई बंद करवाने आता है। लेकिन जीन्स टॉप वाली लड़की ज्यादा जी गुस्से में होती है और उस शख्स को भी बुरी तरह मारने लगती है।

यूजर्स ने दिया रिएक्शन

इस खतरनाक लड़ाई के वीडियो को सोशल मीडिया पर @Baharikekalesh नामक अकाउंट ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो पर अब तक हजारों लाइक्स आए है। यूजर्स वीडियो पर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा वह काली महिला उनमें से दो के लिए काफी थी, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा उस शख्स ने बीच में आकर गलती करदी, उसके साथ सबसे ज्यादा बुरा हुआ, सभी यूजर्स वीडियो पर मजेदार कमैंट्स कर रहे हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story