×

OP Rajbhar Video: जरा ये भी देखें, ओम प्रकाश राजभर का BJP नेताओं पर की गई विवादित टिप्पणियों का वीडियो

OP Rajbhar Viral Video: सुभासपा प्रमुख के उन पुराने बयानों के वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रहे हैं। समाजावदी पार्टी ने उन्हीं वीडियो क्लिप को शेयर करते हुए भाजपा और सुभासपा दोनों पर हमला बोला है।

Krishna Chaudhary
Published on: 16 July 2023 10:40 AM GMT
X

OP Rajbhar Viral Video: लोकसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश में सियासी समीकरण बनने और बिगड़ने लगे हैं। फिलहाल इस खेल में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी मुख्य विपक्षी समाजवादी पार्टी पर भारी पड़ती नजर आ रही है। दारा सिंह चौहान और ओम प्रकाश राजभर जैसे पूर्वांचल के दो दिग्गज पिछड़े नेताओं को अपने पाले में लाकर बीजेपी काफी मजबूत नजर आ रही है। सुभासपा के फिर से एनडीए में शामिल होते ही पूर्व सहयोगी सपा उस पर हमलावर हो गई है।
समाजवादी पार्टी के आईटी सेल ने पूर्व कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के सुप्रीमो ओम प्रकाश राजभर के उन विवादित बयानों को वायरल करना शुरू कर दिया है, जिसे उन्होंने सपा के साथ गठबंधन में रहने के दौरान दिया था। सार्वजनिक मंचों से राजभर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए काफी अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल किया था।

सुभासपा प्रमुख के उन पुराने बयानों के वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रहे हैं। समाजावदी पार्टी ने उन्हीं वीडियो क्लिप को शेयर करते हुए भाजपा और सुभासपा दोनों पर हमला बोला है। मालूम हो कि ओम प्रकाश राजभर 2019 में एनडीए को छोड़कर सपा के साथ चले गए थे। उन्होंने साल 2022 में विधानसभा का चुनाव अखिलेश यादव के साथ लड़ा था। इस दौरान वो अपनी रैलियों में बीजेप नेताओं को लेकर काफी अपशब्दों का प्रयोग किया करते थे।

सपा ने बीजेपी और राजभर दोनों को घेरा

समाजवादी पार्टी ने ओम प्रकाश राजभर के विवादित बयान से जुड़े वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, ये वही राजभर जी हैं जो पूर्व में भाजपा नेताओं को मां बहन की गालियां देते थे। अखिलेश यादव जी के PDA ऐलान यानी पिछड़ा दलित अल्पसंख्यक एकता के बाद से भाजपा घबराई हुई है और गाली खाकर भी गालीबाज को शामिल कर रही है।

बीजेपी को काफी भला-बुरा कह चुके हैं राजभर

सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा से मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं। वे आज जितना तीखा सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के लिए बोल रहे हैं, उससे कहीं अधिक तीखा वे भाजपा नेताओं को लेकर बोल चुके हैं। उन्होने कई बार टीवी बहसों और रैलियों में पीएम मोदी को देश का सबसे बड़ा और सीएम योगी को यूपी का सबसे बड़ा झूठा इंसान कहा था। एक भाषण में उन्होंने कहा था कि मैं योगी आदित्यनाथ को वहां पहुंचाऊंगा जहां भीख मांगने की ट्रेनिंग दी जाती है। ओपी राजभर ने एकबार कहा था कि बीजेपी में पिछड़ी जाति के नेता मोदी और योगी के जूते साफ करते हैं। सुभासपा प्रमुख अपनी कुछ रैलियों में बीजेपी नेताओं को इतनी गंदी गाली दे चुके हैं, जिसका जिक्र तक करना मुश्किल है।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Next Story