Kareena Kapoor: बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंड पर बोलीं करीना कपूर, "अगर आप फिल्म नहीं देखेंगे हम आपका मनोरंजन कैसे करेंगे?'

Kareena Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने बॉयकॉट ट्रेंड पर रियेक्ट करते हुए कई बातें कहीं। आइये जानते हैं आखिर करीना ने क्या कहा।

Update: 2023-01-24 06:04 GMT

Kareena Kapoor (Image Credit-Social Media)

Kareena Kapoor on Boycott Bollywood: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने बॉयकॉट ट्रेंड पर रियेक्ट करते हुए कई बातें कहीं। दरअसल एक्ट्रेस हाल ही में कोलकाता में एक कार्यक्रम में शामिल हुई थीं। जहाँ उन्होंने बॉयकॉट बॉलीवुड पर दिल खुल के अपना पक्ष रखा। आइये जानते हैं आखिर करीना ने क्या कहा।

करीना कपूर ने बॉयकॉट बॉलीवुड पर किया रियेक्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने बॉयकॉट बॉलीवुड पर रियेक्ट किया है। कोलकाता में एक इवेंट के दौरान करीना ने सभी से पूछा कि अगर फिल्में नहीं होंगी तो लोगों का मनोरंजन कैसे होगा। करीना रविवार को कोलकाता में इंडियन चैंबर ऑफ कॉमर्स-यंग लीडर्स फोरम के कार्यक्रम में शामिल हुईं थीं। दरअसल पिछले साल लाल सिंह चड्ढा, लिगर, ब्रह्मास्त्र और रक्षा बंधन जैसी कई फिल्मों की रिलीज से पहले '#बॉयकॉट बॉलीवुड' ट्रेंड शुरू हुआ। इस प्रवृत्ति ने कुछ फिल्मों के बॉक्स-ऑफिस व्यवसाय को काफी प्रभावित किया। करीना ने कहा, 'मैं इससे बिल्कुल भी सहमत नहीं हूं। अगर ऐसा होता है तो हम मनोरंजन कैसे करेंगे, आपके जीवन में आनंद और खुशी कैसे होगी, जो, मुझे लगता है कि हर किसी को चाहिए और जिसकी जरूरत है। सिनेमा और फिल्में आशाजनक हैं, जो हमने हमेशा किया है, जो फिल्मों ने हमेशा किया है। अगर फिल्में नहीं होंगी तो मनोरंजन कैसा होगा।"

फिल्म लाल सिंह चड्ढा हुई थी बॉयकॉट ट्रेंड का शिकार

लाल सिंह चड्ढा की रिलीज से पहले, ट्विटर यूजर्स ने हैशटैग #BoycottLaalSingh Chaddha ट्रेंड करना शुरू कर दिया और लोगों से फिल्म न देखने के लिए कहा। विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे के साथ लिगर और रणबीर कपूर अभिनीत ब्रह्मास्त्र जैसी फिल्मों का भी कई लोगों ने बहिष्कार करने का आह्वान किया। हालांकि, ब्रह्मास्त्र ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा कारोबार किया, जो 2022 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बनकर उभरी। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की पठान रिलीज से पहले फिर से ये ट्रेंड शुरू हो गया है।

करीना के कई प्रोजेक्ट पाइपलाइन में हैं। वो जल्द ही निर्देशक सुजॉय घोष की थ्रिलर में दिखाई देंगी, जो द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स पर आधारित है। फिल्म में विजय वर्मा और जयदीप अहलावत भी हैं। इसके अलावा, उनके पास निर्देशक हंसल मेहता की अनटाइटल्ड फिल्म भी है।

तब्बू और कृति सेनन के साथ उनकी अपकमिंग कॉमेडी फिल्म द क्रू भी है। राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित फिल्म संघर्षरत एयरलाइन उद्योग की पृष्ठभूमि पर आधारित है। क्रू को बालाजी मोशन पिक्चर्स लिमिटेड और अनिल कपूर प्रोडक्शंस द्वारा सह-निर्मित किया जाएगा। ये फिल्म फरवरी 2023 में फ्लोर पर जाने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Tags:    

Similar News