Best Restaurants in Gurgaon: इस रेस्टोरेंट में बात टब में बैठ खाना खा रहे हैं लोग, यहां बना है लिविंग रूम

Gurgaon Baath Tub Cafe: दिल्ली एनसीआर में एक नहीं बल्कि कई सारे रेस्टोरेंट हैं, जिन्हें अपने अनूठे अंदाज की वजह से पहचाना जाता है। आज हम आपको ऐसे कैफे के बारे में बताते हैं जहां पर लोग बाथरूम में बैठकर खाना खा रहे हैं।

Update: 2024-06-26 11:14 GMT

Baath Tub Cafe Gurugram (Photos - Social Media)

Baath Tub Cafe Gurugram : भारत के हर शहर में कोई ना कोई ऐसी जगह जरूर होती है जो अपने अनोखे के अंदाज की वजह से प्रसिद्ध होती है। दिल्ली एनसीआर वैसे भी एक प्रसिद्ध जगह है और यहां पर भी कुछ ऐसे स्थान मौजूद है जो अपने खाते की वजह से पहचाने जाते हैं। दिल्ली एनसीआर में ऐसे कहीं सारे कैसे और रेस्टोरेंट है जो बहुत अजीब है और इस वजह से काफी फेमस भी हैं। दिल्ली एनसीआर के गुड़गांव इलाके में एक ऐसा ही रेस्टोरेंट है जो अपनी अजीब वजह की वजह से फेमस हो रहा है। सोशल मीडिया पर इस कैफे की काफी ज्यादा चर्चा हो रहे हैं क्योंकि यहां का जो सीटिंग अरेंजमेंट है वह काफी हैरान कर देने वाला है। यहां जो टेबल लगाई गई है वह असल में एक बात तब है जिसमें बैठकर लोग खाना खा रहे हैं।

बाथ टब वाला कैफे (Baath Tub Cafe)

इस कैफे का नाम स्वीट ऑब्सेशन है। इसे विंटेज फ्रेंच हाउस थीम पर तैयार किया गया है। बाहर से लेकर अंदर तक ये एक घर की थीम पर बना हुआ है। यह अलग-अलग हिस्सों में विभाजित है जहां बैठकर लोग खाना खा सकते हैं।


यहां है शानदार जगहें (There are Amazing Places Here)

इस कैफे में बात तब के अंदर बैठने की व्यवस्था की गई है। इसके अलावा एक लिविंग रूम भी बनाया गया है। जहां पर चिमनी जलती हुई देखी जा सकती है और इसके साथ आप अपने व्यंजनों का आनंद ले सकते हैं। यहां पर सीढ़ियां बनी हुई है जिनकी सहायता से टेरेस पर जाकर भी भोजन का लुत्फ को उठाया जा सकता है।


सोशल मीडिया पर हुआ वायरल (Went Viral on Social Media)

अपने अजीब सीटिंग अरेंजमेंट के चलते यह रेस्टोरेंट सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। यहां पर जो मीठे व्यंजन बनाए जाते हैं। वह भी सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियों में बने हुए हैं और यहां लोगों की भीड़ आ रही है।


कैसे पहुंचे बाथ टब वाला कैफे (How To Reach Bath Tub Cafe)

यह रेस्टोरेंट दिल्ली एनसीआर के गुड़गांव में मौजूद है। आप मेट्रो से आसानी से यहां पर पहुंच सकते हैं। यह गोल्फ कोर्स साउथ पॉइंट मॉल के अंदर मौजूद है। 1500 से ₹2000 में आप यहां अपना मनपसंद खाना खा सकते हैं। यह हफ्ते के सातों दिन सुबह 11:00 से लेकर आज 11:00 तक खुला रहता है। 

Tags:    

Similar News