राशिफल 6 अप्रैल: इन 2 राशियों का जीवनसाथी के साथ होगा विवाद, जानें अपना हाल

माह-चैत्र, पक्ष-शुक्ल, तिथि-त्रयोदशी, दिन सोमवार,नक्षत्र-पू,फा..,सूर्योदय-06.18, सूर्यास्त-18.38, जानिए 12 राशियों के लिए दिन कैसा रहेगा।

Published by suman Published: April 6, 2020 | 6:57 am

जयपुर- माह-चैत्र, पक्ष-शुक्ल, तिथि-त्रयोदशी, दिन सोमवार,नक्षत्र-पू,फा..,सूर्योदय-06.18, सूर्यास्त-18.38, जानिए 12 राशियों के लिए दिन कैसा रहेगा।

मेष 6 अप्रैल दिन सोमवार को जातक परिवार के साथ वक्त बिताएंगे। लॉकडाउन में ही की जरूरी कामों को घर बैठे पूरा करेंगे। पैसा निवेश करेंगे। ऑफिस में आपके काम की सराहना होगी। परिवार में शांति बनाए रखें। विवाह और नौकरी की बाधाएं दूर होंगी। मां लक्ष्मी का पूजन करें।

वृष 6 अप्रैल दिन सोमवार को जातक की खराब सेहत में सुधार होगा। ऑफिस में अधिकारी से लाभ होगा। उधार दिया धन मिल सकता है। बच्चों के साथ अच्छा समय बिताएंगे। बाहर ना जाएं। लेकिन आज अस्पताल के चक्कर लगाने पड़ सकते हैं।

मिथुन 6 अप्रैल दिन सोमवार को जातक का दिन आलस से भरा रहेगा। संतान के कारण चिंता होगी। मेहमान के आने का योग है, लेकिन अपनी बुद्धिमता से उन्हें आने से रोक दें। बाहर जाने से बचें। ईष्टदेव की आराधना करें। घी का दीपक जलाएं। काम में सफलता के साथ सेहत से जुड़ी समस्याएं नहीं आएंगी।

कर्क 6 अप्रैल दिन सोमवार को जातक नौकरी में परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।घर पर रहें, और जीवनसाथी के साथ हाथ बंटाएं सारे मतभेद दूर होगा। जिन जातकों का विवाह नहीं हो पा रहा है। वो शिव व पार्वती की पूजा करें, जल्द निदान मिलेगा।

यह पढ़ें…कोरोना: साध्वी प्राची बोलीं, भारत में तबलीगी जमात पर लगे बैन

सिंह 6 अप्रैल दिन सोमवार को जातक के यात्रा का योग होगा, लेकिन न करें, सेहत का ध्यान रखें। बिजनेस में पैसा ना लगाएं। घर पर और बाहर से आने पर गंगाजल का छिड़काव करें। सोच- समझकर बोले। गुस्से पर नियंत्रण रखें।

कन्या 6 अप्रैल दिन सोमवार को जातक शेयर मार्केट में निवेश ना करें। लॉकडाउन में ही आपको नई नौकरी का अवसर मिलेगा। घर की साफ-सफाई पर ध्यान देंगे। आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी। ज्यादा खर्च से बचें।बच्चों का ख्याल रखें। किसी तीसरे और पुरानी बातों की वजह से घर में माहौल खराब होगा। सेहत का ध्यान रखें।

तुला 6 अप्रैल दिन सोमवार को जातक पर काम का बोझ बढ़ेगा। नौकरी में परिवर्तन न करें। धन उधार न दें। संतान की समस्याएं दूर होंगी। बाहर जाने से बचें। घर में किसी खराब सेहत परेशानी का कारण होंगी।

वृश्चिक 6 अप्रैल दिन सोमवार को जातक को महत्वपूर्ण काम में सफलता मिलेग। जीवनसाथी से झगड़ा खत्म होगा। आपका बिजनेस चलेगा और जातक इसमें व्यस्त रहेंगे। बाहर जाने से बचें सेहत खराब होगी, पुलिस थाने के चक्कर लगाने पड़ेंगे।

 

यह पढ़ें…विचारों में आज भी जिंदा है महावीर स्वामी, ‘जियो और जीने दो’ का दिया था संदेश

 

धनु 6 अप्रैल दिन सोमवार को जातक की नौकरी में परिवर्तन होगा। यात्रा की वजह से सेहत में थोड़ा उतार-चढ़ाव होगा। धन खर्च बढ़ेगा। संतान सुख मिलेगा। घर परिवार के साथ खुशनुमा पल बिताएंगे। जिन लोगों की शादी नहीं हुई। उनकी शादी की बात चलेगी।

मकर 6 अप्रैल दिन सोमवार को जातक के विवाह की समस्या खत्म होगी। अपनी सेहत का ध्यान रखें। रुके हुए धन की प्राप्ति होगी।आज तनाव कम होगा और जीवन में स्थिरता आएगी। पड़ोसी की मदद करें। अपनों का ध्यान रखें। बाहर जाने से बचें।

कुंभ 6 अप्रैल दिन सोमवार को जातक को सेहत से परेशान हो सकती है। परिवार में वाद-विवाद खत्म होगा। किसी को धन उधार ना दें। और न लें।बाहर जाना इस राशि के जातक के लिए समस्याएं खड़ी करने वाला है। बच्चों का ध्यान रखें। गहरी  चोट लगने वाली है।

मीन  6 अप्रैल दिन सोमवार को जातक के संपत्ति खरीदने का योग है। जो वर्तमान समय में संभव नहीं है। दोस्तों का सहयोग मिलेगा। अचानक धन लाभ होगा। परिवार का ध्यान रखें। घर में कुछ क्रिएटिव करेंगे। साफ-सफाई का ध्यान रखेंगे। बच्चों बाहर जाने से रोके।