×

कोरोना: साध्वी प्राची बोलीं, भारत में तबलीगी जमात पर लगे बैन

बीजेपी की नेता साध्वी प्राची अक्सर अपने बयानों की वजह से विवादों में रहती हैं। वह एक बार फिर सुर्खियों में हैं। बागपत के बड़ौत पहुंची साध्वी प्राची ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि तबलीगी जमात पर हिंदुस्तान में पूर्णतः प्रतिबंध लगा देना चाहिए।

Dharmendra kumar
Published on: 5 April 2020 8:26 PM GMT
कोरोना: साध्वी प्राची बोलीं, भारत में तबलीगी जमात पर लगे बैन
X

बागपत: बीजेपी की नेता साध्वी प्राची अक्सर अपने बयानों की वजह से विवादों में रहती हैं। वह एक बार फिर सुर्खियों में हैं। बागपत के बड़ौत पहुंची साध्वी प्राची ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि तबलीगी जमात पर हिंदुस्तान में पूर्णतः प्रतिबंध लगा देना चाहिए।

उन्होंने कहा कि कोरोना को रोकने का एक ही इलाज है कि इन्हें मस्जिदों में बन्द करके बाहर से लॉक कर दो और आर्मी के हवाले कर दो तभी कोरोना को रोका जा सकता है।उन्होंने कहा कि जब जब हिंदुस्तान में किसी सन्त ने सत्ता संभाली है चाहे चाणक्य हो, मोदी जी हो, योगी जी हो तब तब देश का उद्धार हुआ है। वहीं पूरे भारतवर्ष में महामारी के रूप में फैल चुके नोवेल कोरोना वायरस संक्रमण बीमारी का कहर भी चारों ओर फैला हुआ है भारतवर्ष में भी आये दिन कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ते हुए नज़र आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें...दीप तो जलाए, शंखनाद कर प्रधानमंत्री की अपील सफल बनाई

यह भी पढ़ें...सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 9 आतंकी ढेर, 5 जवान शहीद

यह भी पढ़ें...कोरोना से जंग में PM मोदी की मां ने भी दिया एकजुटता का संदेश, जलाया दीया

कोरोना संक्रमण पर साध्वी प्राची ने कहा है कि कुछ जाहिल जमाती लोग है जो हिंदुस्तान को बर्बाद करने पर तुले हुए हैं। तबलीगी जमात के लोग जानबूझकर कोरोना बीमारी को फैला रहे हैं। डॉक्टर, पुलिसकर्मी, सफाईकर्मी जो लोग हैं उनपर ये लोग थूक रहे हैं, नर्सो के साथ अभद्र व्यवहार कर रहे हैं उनके साथ अश्लीलता कर रहे हैं। इसीलिए अरब राष्ट्रों में ईरान में तबलीगी जमात बन्द है और यहां हिंदुस्तान में भी पूर्णतः प्रतिबंध होना चाहिए।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस और सपा प्रमुख अखिलेश यादव जनता को गुमराह न करें।

रिपोर्ट: पारस जैन

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story