×

राशिफल 16 अप्रैल : जानिए 12 राशियों का हाल, कैसा रहेगा गुरुवार

माह-वैशाख, दिन- बृहस्पतिवार, तिथि-नवमी,  पक्ष-कृष्ण, सूर्योदय-06.16, सूर्यास्त-18.36। जानिए 12 राशियो का हाल...

suman
Published on: 16 April 2020 2:14 AM GMT
राशिफल 16 अप्रैल : जानिए 12 राशियों का हाल, कैसा रहेगा गुरुवार
X
आज सोमवार है जानिए कैसा रहेगा 12 राशियों की किस्मत

जयपुर: माह-वैशाख, दिन- बृहस्पतिवार, तिथि-नवमी, पक्ष-कृष्ण, सूर्योदय-06.16, सूर्यास्त-18.36। जानिए 12 राशियो का हाल...

मेष 16 अप्रैल दिन बृहस्पतिवार को जातक को यात्रा करनी पड़ सकती हैं। ये यात्रा ऑफिस के किसी काम से के संबंध में हो सकती है| आज परिवार के साथ कुछ मस्ती के मूड में रहेंगे। आपका मन प्रसन्न रहेगा। बच्चे घर में ही ड्राइंग कॉम्पिटिशन करेंगे। बुजुर्ग अपने किसी बचपन के दोस्त से मिल सकते हैं। अपनी पुरानी यादों को फिर से ताजा कर सकते हैं| रोजमर्रा की जिंदगी में कुछ नयापन आ सकता है। सेहत का ध्यान रखें।

वृषभ 16 अप्रैल दिन बृहस्पतिवार को जातक शानदार रहेगा। ऑफिस में कोई ऐसा काम भी दिया जा सकता है, जिसमें आपको बहुत अच्छा लगेगा। छात्र अपने कुछ विषयों को लेकर अधिक रुचि दिखायेंगे। अपनों की मदद के लिये आप हमेशा तैयार रहेंगें। बिजनेसमेन को काम में कुछ नए अनुभव मिलेंगे। जीवनसाथी के साथ रिश्तों में सामांजस्य की स्थिति बनी रहेगी।

मिथुन 16 अप्रैल दिन बृहस्पतिवार को जातक मिला-जुला रहेगा| किसी जरूरी चीज को खरीदने में आपके पैसे खर्च हो सकते हैं। इस राशि के जो लेखक हैं, उनकी किसी कविता की प्रशंसा हो सकती है। आपको किसी संस्था के द्वारा सम्मानित भी किया जा सकता है। माता-पिता का आशीर्वाद आपको मंजिल तक पहुंचाने में मदद कर सकता है। किसी काम में पड़ोसियां का भी सहयोग मिल सकता है। बच्चे आपसे अपनी कोई बात शेयर कर सकते हैं। आपको उनकी बात ध्यान से सुननी चाहिए। बुजुर्गों को प्रणाम करें, मान-सम्मान बढ़ेगा।

कर्क 16 अप्रैल दिन बृहस्पतिवार को जातक का ठीक-ठाक रहेगा। परिवारवालों के साथ समय बिताने की पूरी कोशिश करेंगे। घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा। छोटे बच्चों को कोई बड़ा सरप्राइज भी मिल सकता है। कुछ लोग आपके किसी काम में मदद के लिये आगे आ सकते हैं। पैसों को लेकर आपकी चिंता दूर हो सकती है। सेहत को लेकर थोड़ा ध्यान रखने की जरूरत है। जरूरत से ज्यादा खाना आपको परेशानी में डाल सकता है।

यह पढ़ें...अपने नाम के अनुसार, इन 4 मंत्रों से करें शिवरात्रि की पूजा, भरेगा सुख-समृद्धि का भंडार

सिंह 15 अप्रैल दिन बृहस्पतिवार को जातक फायदेमंद साबित हो सकता है। किसी काम से फायदा हो सकता है। लोग आपके काम की तारीफ कर सकते हैं।आप खुद भी अपने काम को लेकर संतुष्ट रहेंगे। जीवनसाथी के साथ बाहर डिनर करने जा सकते हैं। जातक की सेहत अच्छी बनी रहेगी। छात्र अपने करियर के लिए किसी सीनियर से सलाह ले सकते हैं।सही सलाह आपके करियर को किसी अच्छे मुकाम पर पहुंचा सकती है।

कन्या 16 अप्रैल दिन बृहस्पतिवार को जातक का आध्यात्म की तरफ झुकाव रहेगा। जातक घर में परिवार के साथ किसी धार्मिक कार्यक्रम की योजना बना सकते हैं| अपने काम में पूरा आनंद लेंगे। ऑफिस पर कुछ बदलाव कर सकते हैं, इससे आपको काफी अच्छा लगेगा। परिवार में सब कुछ अच्छा बना रहेगा। घर की सजावट पर ध्यान देंगें।

तुला 16 अप्रैल दिन बृहस्पतिवार को जातक के लिए मिला जुला रहेगा। अपने करियर का कोई बड़ा फैसला लेना पड़ सकता है। ध्यान रहे जो भी करें, सोच-समझ कर करें। अगर आप नौकरी कर रहे हैं, तो अचानक से आपको किसी काम के लिये बाहर भेजा जा सकता है। काम की वजह से आप परिवार को पूरा समय नहीं दे पायेंगे, लेकिन परिवार का साथ बना रहेगा। सेहत का ध्यान रखें।

वृश्चिक 16 अप्रैल दिन बृहस्पतिवार को जातक के लिए अच्छा है। ऑफिस में सहकर्मियों का सहयोग मिल सकता है। जातक के काम समय पर पूरे होंगे। सकारात्मक विचार किसी व्यक्ति को प्रभावित कर सकते हैं। जातक की मदद दूसरों के लिये फायदेमंद हो सकती है। विद्यार्थी पढ़ाई को लेकर कुछ बदलाव कर सकते हैं। अपने कठिन विषयों को समझने के लिये किसी की मदद ले सकते हैं। घर के किसी काम में जीवनसाथी की मदद भी ले सकते हैं।

यह पढ़ें... कई दिनों तक इन चीजों का पूजा में कर सकते हैं इस्तेमाल, जानें कौन-सी हैं वे चीजें

धनु 16 अप्रैल दिन बृहस्पतिवार को जातक का दिन शानदार रहेगा। लोग आपकी बातों पर पूरा ध्यान देंगे।यात्रा की योजना बन सकती है। पैसों की कुछ उलझी हुई स्थितियों का समाधान आज निकल जायेगा।रोजमर्रा के काम पूरे हो सकते हैं।दिनभर मस्ती रहेगी। किस्मत का साथ मिलेगा। बच्चों और सेहत का ख्याल रखें।

मकर 16 अप्रैल दिन बृहस्पतिवार को जातक लिए बेहतरीन रहेगा। आप जो भी काम हाथ में लेंगे,वो पूरा हो सकता है। काम की गति बनी रहेगी। आप खुद को रिलेक्स फील करेंगे। मन ही मन किसी बात को लेकर खुश हो सकते हैं। इस राशि के जो लोग अविवाहित हैं, उन्हें किसी शादी समारोह में अपना लाइफ पार्टनर मिल सकता है। घर का माहौल अच्छा रहेगा। काम के मामले में कुछ लोग आपसे सलाह मांग सकते हैं।

कुंभ 16 अप्रैल दिन बृहस्पतिवार को जातक जीवन में किसी नयी खुशी का संकेत मिलेगा। जातक का जीवनसाथी कोई बड़ी खुशखबरी देगा। परिवार के बाकी लोग भी खुशी देंगे। रिश्तों और काम के बीच तालमेल बना रहेगा। आर्थिक रूप से आप स्ट्राँग रहेंगे। टेक्निकल फील्ड के लोगों को कोई बड़ा फायदा होगा।

मीन 16 अप्रैल दिन बृहस्पतिवार को जातक से किसी दोस्त से मुलाकात हो सकती है। उनसे अपनी कोई निजी समस्या शेयर कर सकते हैं। इससे आपके मन का बोझ थोड़ा हल्का होगा। परिवार की उलझनों को सुलझाने में मदद मिल सकती है। छात्रों के लिए दिन ठीक है। पढ़ाई में आ रही बाधाएं किसी की मदद से दूर हो सकती है।

suman

suman

Next Story