राशिफल 11 जनवरी: नौकरी, सेहत व प्यार में, इन राशियों के लिए कैसा रहेगा शनिवार

तिथि- प्रतिपदा, वार-शनिवार,पक्ष-कृष्ण, माह-माघ, नक्षत्र- पुनर्वसु,सूर्योदय- 7.20, सूर्यास्त-17.37 । शनिवार के दिन आज से माघ मास की शुरुआत हो रही है जातक आज से माघ स्नान कर सकते है। और भगवान को तिल और गुड़ पूरे मास चढ़ाएं व दान करें। भगवान की कृपा बनी रहेगी। जानते है 12 राशियों का दिन आज कैसा गुजरेगा।

जयपुर  : तिथि- प्रतिपदा, वार-शनिवार,पक्ष-कृष्ण, माह-माघ, नक्षत्र- पुनर्वसु,सूर्योदय- 7.20, सूर्यास्त-17.37 । शनिवार के दिन आज से माघ मास की शुरुआत हो रही है जातक आज से माघ स्नान कर सकते है। और भगवान को तिल और गुड़ पूरे मास चढ़ाएं व दान करें। भगवान की कृपा बनी रहेगी। जानते है 12 राशियों का दिन आज कैसा गुजरेगा।

 

मेष शनिवार 11जनवरी का दिन जातक के लिए बेहतर रहेगा। सेहत अच्छी रहेगी। धन के मामले में किस्मत चमकेगा। ये दिन हर दिन से अलग जातक के लिए कई बदलाव लेकर आएगा। जीवन में उन्नति के नए रास्ते भी खुलेंगे। अगर निवेश की सोच रहे है तो सोच-समझकर निर्णय लें। जीवनसाथी के साथ के साथ खुशनूमा पल का आनंद उठाएंगे। पढाई करने वालों के लिए परिश्रम से भरा दिन है। काला उड़द दान करें काम बनेगा।

वृष शनिवार 11जनवरी का दिन जातक के लिए नौकरी व बिजनेस में अच्छे परिणाम लेकर आ रहा है।परिश्रम का फल मिलेगा। परिवार या दोस्तों के साथ यात्रा पर जाने के लिए शुभ है। परिवार के लोगों का सहयोग मिलेगा। मन प्रसन्न रहेगा। पति-पत्नी के बीच थोड़ा तनाव रहेगा। इसका प्रेम संबंधों पर असर पड़ेगा। छात्रों के लिए समय बढ़िया है, सफलता मिलेगा। घर में किसी की तबियत खराब होने से परेशान रहेंगे।

 

यह पढ़ें…खरमास में हो मौत तो मिलता है नरक, जानिए इस मास से जुड़ी और भी बातें


मिथुन शनिवार 11जनवरी का दिन जातक के लिए मिला-जुला रहने वाला है। जातक आज बेकार की बातों का तनाव लेने से बचें। जीवनसाथी के साथ प्यार से पेश आएं। धन के मामले में कई योजनाएं फलीभूत होगी।  किसी दोस्त या परिवार की सलाह जातक के लिए लाभदायक साबित होगी।छात्रों को मेहनत का पूरा फल मिलेगा। शनिदेव की कृपा लिए शनि मंदिर जाए।

कर्क शनिवार 11जनवरी का दिन जातक काम को पूरी ईमानदारी से पूरा करेंगे। नौकरीपेशा लोगों को नया प्रोजेक्ट मिल सकता है। छात्रों के लिए दिन सामान्य रहेगा। पति-पत्नी की बीच रिश्तों में सुधार आएगा। भावुकता से बचें। ऑफिस में काम में मन नहीं लगेगा। संतान को लेकर ज्यादा चिंतित रहेंगे। प्रेम जीवन में अंतरंगता बढ़ेगी जो भविष्य के लिए सही नहीं।शनि मंदिर में दीपक जलाएं।

सिंह शनिवार 11जनवरी का दिन जातक काफी अच्छा रहेगा। आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी।नौकरी व बिजनेस में उन्नति के कुछ नए साधन मिलेंगे। प्रॉपर्टी की खरीद में सफलता मिलेगी और ऑफिस में कम्युनिकेशन की फील्ड वाले लोगों की डिमांड बढ़ेगी। वाहन सभंल कर चलाएं। छात्रों के पढाई में पुरस्कार मिलेगा। पति-पत्नी के संबंधों में प्यार बना रहेगा।

कन्या शनिवार 11जनवरी का दिन जातक के लिए बढ़िया रहेगा। अधूरे काम पूरे हो जाएंगे। धन बढ़ेगी। बिजनेस में नए एग्रीमेंट हो सकते हैं। ऑफिस में जातक से बॉस खुश रहेंगे। कोई दोस्त मिलने आ सकता है। कई महत्वपूर्ण लोगों से मुलाकात होगी। पारिवारिक जीवन में कुछ तनाव रह सकता है। प्रेम संबंधों के लिए दिन सामान्य रहेगा।तेल का दान करें।

तुला शनिवार 11जनवरी का दिन जातक के लिए अच्छा रहेगा। ऑफिस में स्थितियां बेहतर बनेगी। मन लगाकर अपना काम करेंगे तो सफलता मिलेगी। बिजनेस में रुका हुआ पैसा मिल सकता है। किसी विशेष काम में दूसरे लोगों की मदद मिल सकती है। यात्रा पर जाना हो तो उसे आज टाल दें। जीवनसाथी के साथ भी बेहतर तालमेल रहेगा। प्रेम जीवन में सफलता मिलेगी। छात्रों के लिए दिन सौ प्रतिशत सफलता वाला है।

 

यह पढ़ें…अब पति-पत्नी के बीच तनाव नहीं, सिर्फ होगा रोमांस, जानिए कैसे?

वृश्चिक शनिवार 11जनवरी का दिन जातक के लिए अच्छा रहेगा।भाग्य का साथ मिलेगा। हर काम में आपको सफलता मिलेगी। ऑफिस में ताम पर ध्यान दें नहीं तो नौकरी पर गाज गिर सकती है। समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। अच्छे व्यवहार से आसपास के लोग खुश रहेंगे। किसी दोस्त की मदद से आपके कुछ निजी काम पूरे होंगे। किसी से प्यार करते हैं तो आज इजहार कर दें सफलता मिलेगी। शनिदेव की कृपा के लिए दीप जलाएं।


धनु शनिवार 11जनवरी का दिन जातक के लिए बेहतरीन रहेगा। कोई शुभ समाचार प्राप्त होगी। आर्थिक रूप से लाभ की प्राप्ति होगी। अपनी मेहनत का पूरा फल मिलेगा। ऑफिस में बेहतर नतीजे मिलेंगे। कुछ नए मित्र बन सकते हैं। अनचाही यात्रा पर जाने से खर्चे बढ़ेंगे। प्रेम के लिए दिन अच्छा नहीं है। पार्टनर से मुलाकात ना करें तो अच्छा है। शादीशुदा जातकों का जीवन सामान्य रहेगा। माघ स्नान कर सकते हैं।

मकर शनिवार 11जनवरी का दिन जातक के लिए बेहतर रहेगा। करियर से जुड़े कई सुनहरा मौके मिलेंगे। आमदनी में बढ़ोतरी होगी। कामकाज में बदलाव होने के योग हैं। जातक से रश्क रखने वाले आज खुद कमजोर पड़ेंगे। प्रॉपर्टी में इंवेस्ट से अच्छा लाभ होगा। थोड़ी-सी मेहनत से ही बड़ा मुनाफा मिलेगा। समाज में अच्छा स्थान मिलेगा। पति-पत्नी के बीच प्रेम बढ़ेगा,लेकिन तीसरे की बातों पर ध्यान न दें। प्रेम जीवन के लिए भी दिन अच्छा है।

कुंभ शनिवार 11जनवरी का दिन जातक के लिए लिए अनुकूल रहेगा। खुद को ऊर्जावान महसूस करेंगे। कठोर परिश्रम से ही सफलता मिलने के योग बन रहे हैं। इनकम में बढ़ोतरी होगी। कामकाज के सिलसिले में की गई यात्रा आपके लिये फायदेमंद साबित होगी। परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी। परिवार वालों का साथ मानसिक सुकून देगा। प्रेम जीवन में आपको अच्छे परिणाम मिलेंगे। पीपल के पेड़ में दीप जलाएं।

मीन शनिवार 11जनवरी का दिन जातक के लिए ठीक-ठाक रहेगा। कामों में सफलता मिलेगी। ऑफिस में कोई नया काम मिल सकता है। सामाजिक कार्यों में हिस्सा ले सकते हैं। धन संपत्ति के मामलों में आपको सतर्क रहना चाहिए। प्रेम संबंधों में बेहतर परिणाम मिलेंगे। परिवार से जुड़े किसी काम के लिए थोड़ी भागदौड़ हो सकती है। सेहत में थोड़ा उतार-चढ़ाव भी बना रहेगा। छात्रों को पढाई पर ध्यान देनें की जरूरत हैं।आज शनि मंदिर जाकर खिचड़ी गरीबों को खिलाएं।