Top

9 जनवरी राशिफल: रिलेशनशिप में दिल की जगह दिमाग से लें काम, नहीं तो होंगे बदनाम

माह-पौष, पक्ष-शुक्ल, तिथि-चतुर्दशी, नक्षत्र-मृगशिरा, दिन-बृहस्पतिवार, सूर्योदय-7.20, सूर्यास्त-17.36, चंद्रमा-मिथुन राशि। बृहस्पतिवार को करण-वणिज, और योग ब्रह्म के साथ मृगशिरा नक्षत्र है। इसके कारण आज के दिन कई अशुभ योग बनेगा। तो जानते हैं ऐसे में बृहस्पतिवार किसा राशि के लिए शुभ और किस राशि के लिए अशुभ होगा।

suman

sumanBy suman

Published on 9 Jan 2020 12:32 AM GMT

9 जनवरी राशिफल: रिलेशनशिप में दिल की जगह दिमाग से लें काम, नहीं तो होंगे बदनाम
X
अपने परिवार के सदस्यों की ज़रूरतों पर ध्यान देना आज आपकी प्राथमिकता होनी चाहिए.
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print

जयपुर: माह-पौष, पक्ष-शुक्ल, तिथि-चतुर्दशी, नक्षत्र-मृगशिरा, दिन-बृहस्पतिवार, सूर्योदय-7.20, सूर्यास्त-17.36, चंद्रमा-मिथुन राशि। बृहस्पतिवार को करण-वणिज, और योग ब्रह्म के साथ मृगशिरा नक्षत्र है। इसके कारण आज के दिन कई अशुभ योग बनेगा। तो जानते हैं ऐसे में बृहस्पतिवार किसा राशि के लिए शुभ और किस राशि के लिए अशुभ होगा।

मेष बृहस्पतिवार 9 जनवरी को जातक को किसी मामले से निपटने के लिए कठिन स्थिति से गुजरना पड़ेगा। शेयर का काम करने वालों को अच्छी आमदनी की संभावना है। सेहत के प्रति सजग रहें। सामाज में लोगों से बचें। नौकरी में अच्छे अवसर मिलेंगे। कुछ लोगों को साथी की तलाश आज पूरी होगी। आपका आज का शुभ रंग है लाल।

वृष बृहस्पतिवार 9 जनवरी को जातक को निवेश को लेकर विशेष सावधानी रखें ,गलती होने के संकेत हैं। स्वास्थ को नजरअंदाज करना मंहगा पङेगा ,शारीरिक और मानसिक दोनों ही स्तर पर सतर्क रहें। किसी के साथ ज्यादा पर्सनल होने से बचना हितकर होगा। बच्चो का ख्याल रखें। दोस्तों से झगड़ा होगा। पढ़ाई करने वालों के लिए दिन सामान्य है। आपका शुभ रंग है पीला।

मिथुन बृहस्पतिवार 9 जनवरी को जातक को कार्यस्थल पर छोटी सी भी गलती का बङा नुकसान हो सकता है। शिक्षा के स्तर पर कुछ बङा हासिल करने के लिए प्रयास करेंगे। नौकरी व बिजनेस में लगातार अच्छा प्रदर्शन करने से समाज में अलग पहचान बनेगी। किसी दोस्त की आर्थिक मदद करेंगे। जीवनसाथी या लव पार्टनर के साथ अच्छा रोमांटिक समय बिताएंगे। आपके लिए शुभ रंग है हरा।

कर्क बृहस्पतिवार 9 जनवरी को जातक को किसी कठिन परिस्थिति में निर्णय लेने में थोङा समझदारी से काम लें। समाजिक स्तर पर आपके योगदान की सराहना हो सकती है। बैंक बैलेस अच्छा रहने के कारण किसी कठिन स्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। बच्चों को हॉलिडे पर ले जाएंगे। प्यार करने वालों के लिए दिन उदासी से भरा है। अलगाव की स्थिति हो सकती है। आज का शुभ रंग ऑरेंज व पीला है।

सिंह बृहस्पतिवार 9 जनवरी को जातक को विदेश यात्रा की संभावना है। समाजिक स्तर पर हर किसी से संपर्क रखेंगे इससे जातक का नेटवर्क बढ़ेगा। वर्तमान स्थिति में सेहत को लेकर सचेत रहे। प्यार को लेकर भी सचेत रहे। जीवनसाथी को ससुराल से परेशानी होगी। ख्याल रखे नहीं तो रिश्तों मे दरार आ सकती है। छात्रों के लिए अच्छा दिन है। बड़ों का ख्याल रखें। आज का शुभ रंग है लाल।

यह पढ़ें...जीवन में इन 9 ग्रहों का महत्व, जानिए किस ग्रह के अशुभ प्रभाव से मनुष्य होता है पागल

कन्या बृहस्पतिवार 9 जनवरी को जातक के जीवनशैली में परिवर्तन आने की उम्मीद है। फिटनेस पर ज्यादा ध्यान देना समस्या का कारण बनेगा। बिजनेस व नौकरी पर ध्यान दे नहीं तो नुकसान हो सकता है। जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बितेगा। प्यार के लिए दिन बहुत खराब है। ब्रेकअप होना तय है। बच्चों का ख्याल रखें। किसी दोस्त के साथ पार्टी करेंगे। आज का शुभ रंग है हरा।

तुला बृहस्पतिवार 9 जनवरी को जातक बहुत सारे काम करने से बचें। सेहत बहुत अच्छा रहेगा। अपने पार्टनर के साथ बहुमूल्य समय बिताएगा। नौकरी में नए अवसर व जिम्मेदारी बढ़ेगी। बिजनेस के लिए दिन बढ़िया है। समाज में सम्मान बढ़ेगा। लेखन व कला में नए अवसर मिलेंगे। किसी दोस्त के साथ किसी यात्रा पर जा सकते हैं। विष्णु भगवान की पूजा करें। लाभ होगा। आज का शुभ रंग है नीला।

वृश्चिक बृहस्पतिवार 9 जनवरी को जातक को नौकरी में अधिकारी का विश्वास बढ़ने वाला है। किसी महत्वपूर्ण काम की जिम्मेदारी दी जा सकती है। छात्र पढाई में और बेहतर परिणाम के लिए प्रयास करेंगे व सफलता भी मिलेगी। कुछ लोगों को सरकारी नौकरी मिलने की उम्मीद है। आर्थिक स्तर पर मजबूती की संभावना है। सेहत का ख्याल रखें। संतान को लेकर थोड़ा चिंतित रहेंगे। आज का शुभ रंग है भूरा व मैरुन।

धनु बृहस्पतिवार 9 जनवरी को जातक को नौकरी में तरक्की होगी।छात्रों को पढाई के रास्ते में अनेक कठिनाईयां आने से सफलता नहीं मिलेगी। जीवनसाथी के साथ कदम से कदम मिलाकर चलेंगे। घर –परिवार में संतान की खुशी मिलेगी। दोस्तों के साथ अच्छा समय बितेगा। शॉपिंग करेंगे। पैतृक संपत्ति से लाभ लेगा। आज का शुभ रंग है पीला।

यह पढ़ें...सिर्फ 3 राशियों पर है ये चंद्र ग्रहण मेहरबान, बाकी का है बुरा हाल, जानिए प्रभाव

मकर बृहस्पतिवार 9 जनवरी को जातक को किसी निवेश में पैसा लगाने से बचना होगा। आर्थिक नुकसान की संभावना है। काम का दबाव निजी योजनाओं को बिगाङ सकता है। किसी परिवारिक समस्या को कुशलतापूर्वक सुलझा लेंगे। खाने पीने का ध्यान रखें, नहीं तो सेहत बिगङने के संकेत हैं। आज जातक को उसका पुराना प्यार मिलेगा। जिसका सालों से इंतजार था। आज का शुभ रंग सफेद।

कुम्भ बृहस्पतिवार 9 जनवरी को जातक को किसी समारोह में बुलाए जाने की उम्मीद है। जीवनसाथी के साथ अच्छा सामंजस्य रहने से जीवन में प्यार बढेगा। आर्थिक स्थिति में सुधार के संकेत हैं। सेहत सामान्य बना रहेगा। छात्रों के लिए परिश्रम से भरा दिन रहेगा। दोस्तों से उपहार मिलेगा। माता-पिता के साथ समय बिताएंगे। आपके लिए शुभ रंग है नीला व काला।

मीन बृहस्पतिवार 9 जनवरी को जातक को परिवारिक स्तर पर अच्छा समय बिताएंगे।आज धन लाभ होगा। इससे आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। निश्चिंत होकर अपने सपने पूरे कर सकते हैं। सेहत अच्छा रहेगा। प्यार करने वालों के लिए बढ़िया है। बच्चों के लिए शरारतो से भरा रहेगा। घर में मेहमान आएंगे। लाल व सफेद रंग जातक के लिए आज शुभ है।

suman

suman

Next Story